पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोर सक्रिय:नदी में डालकर रखी मोटरें ले जा रहे थे चोर, किसानों को देखा तो छोड़कर भागे

बोरगांव बुजुर्गएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

क्षेत्र में एक बार फिर मोटर पंप चोर सक्रिय हो गए। गांव के 3 किसानों ने गुरुवार रात सिंचाई की 3 हार्स पावर की मोटर सिंचाई के लिए सुक्ता नदी में पानी के अंदर लगा रखी थी। अज्ञात चोरों ने नदी के पानी से बाहर निकालकर 400 फीट दूर ले जाकर एक जगह एकत्रित की, लेकिन किसानों को आता देख मोटर छोड़ भाग गए।

जब अन्य किसान अपने खेत पहुंचे तो चोरी का पता चला। किसान मुकेश कुशवाहा ने बताया सिंचाई के लिए दो दिन पहले मैंने और पदम सिंह पिता जय सिंह व बीजू पिता सरदार ने मोटरें पानी में डालकर रखी थीं। इन मोटरों को बदमाशों ने निकालकर ले जाने का प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हो पाए। सुबह जब मैं खेत पहुंचा तो मोटर पानी में नहीं थी। इधर-उधर खोजबीन करने पर दो मोटर एक साथ व एक मोटर करीब 15 फीट की दूरी पर हाईवे किनारे पड़ी मिली। किसानों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे प्रधान आरक्षक वीरेंद्र मंडलोई ने मौका मुआयना कर किसानों से जानकारी ली।

किसानों की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया। इसी तरह गांव में भी चोरी की घटना सामने आई। बीती रात सुरेश मोतीराम महाजन के घर के सामने खड़े ट्रैक्टर से बैटरी चुरा कर ले गए। गांव सहित क्षेत्र में बढ़ती चोरी की घटनाओं से लोगों में आक्रोश है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें