पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दामों में वृद्धि:खंडवा में अबकी बार पेट्रोल 100.6 रु. ली.

खंडवा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाइयाे-बहनाे... अबकी बार खंडवा में पेट्राेल 100 रुपए के पार हाे गया। तीन दिन तक पेट्राेल के दाम 99 रु. 70 पैसे रहने के बाद चौथे दिन मंगलवार को कीमत में 36 पैसे की बढ़ाेतरी के साथ खंडवा में इसके दाम 100.6 रु. लीटर हो गया है। वहीं डीजल के दाम भी 38 पैसे बढ़ गए, ऐसे में डीजल 90 रु. 26 पैसे से बढ़कर 90 रु. 64 पैसे हो गया। पेट्रोल पंप व्यवसायी व पूर्व निमाड़ पेट्रोल पंप एसोसिएशन अध्यक्ष प्रकाश नरेड़ी ने बताया खंडवा में प्रीमियम पेट्रोल की कीमत 103 रु. प्रतिलीटर है। प्रदेश में इस समय कोई भी चुनाव नहीं है। ऐसे में अगले एक महीने तक दामों में कमी आने की संभावना कम ही है। ऐसे ही चलता रहा तो मार्च में पेट्रोल 105 से 110 रु. लीटर तक हो सकता है।

बंगाल में कम किए पेट्रोल-डीजल के दाम
चुनाव होने से पिछले दिनों असम सरकार ने पेट्रोल व डीजल के दामों में पांच-पांच रु व बंगाल में एक-एक रुपए कम किए गए। नरेडी ने बताया सामान्यत: मंगलवार को पेट्रोल डीजल के दाम घटते बढ़ते नहीं है, लेकिन प्रदेश सरकार ने इस दिन भी दामों में वृद्धि की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें