पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई-आगरा NH-3 पर हादसा:वाहन को ओवरटेक करने में पलटा अंगूर से भरा ट्रक, चालक फंसा

बरुफाटक12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग तीन पर बरुफाटक व खुरूमपुरा के बीच में बुधवार सुबह अंगूर से भरा ट्रक अन्य ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर मे अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ट्रक की ट्रॉली कैबिन से टूटकर अलग हो गई। ट्रक में सवार चालक व क्लीनर घायल हो गए। चालक कैबिन में फंस गया। लोगों ने आधे घंटे मशक्कत कर चालक को कैबिन से बाहर निकाला और इलाज के लिए ठीकरी भेजा।

ट्रक एमपी 09 एसएच 6619 नासिक से अंगूर भरकर लखनऊ जा रहा था। हाइवे पर एक अन्य ट्रक को ओवरटेक करने में ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना में ट्रक की ट्रॉली कैबिन से टूटकर अलग हो गई। अंगूर के कैरेट रोड पर बिखर गए। घटना में चालक लक्ष्मण निवासी शिवपुरी कैबिन में फंस गया। क्लीनर प्रदीप को मामूली चोट आई।

आसपास के लोगों ने आधा घंटा मशक्कत कर चालक को बाहर निकाला। डायल 100 से ठीकरी अस्पताल भेजा। चालक के पैर में चोट आई है। इस दौरान ग्रामीणों ने अंगूर लूटने की कोशिश की। लेकिन पुलिस के पहुंचने पर लूट नहीं पाए। मजदूरों की मदद से अंगूर के कैरेट एक जगह रखवाए गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें