पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खिरकिया में हादसा:अधूरा रोड निर्माण होने से होशंगाबाद खंडवा स्टेट हाईवे पर पलटा ट्रक

खंडवा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्टेट हाईवे पर मुहाल बस स्टैंड के पास ठेकेदार की लापरवाही के कारण हो रही है दुर्घटनाएं

होशंगाबाद-खंडवा स्टेट हाईवे पर छीपाबड़-हरदा के बीच मुहाल बस स्टैंड पर दो माह पहले सीसी रोड का निर्माण शुरू हुआ था। यहां पर बड़े-बड़े गड्ढों से वाहन चालकों को निजात दिलाने के लिए सौ मीटर सीसी रोड निर्माण एमपीआरडीसी से होना है। इसमें एक हिस्से का रोड बन गया। लेकिन एक माह से दूसरे हिस्से के रोड का काम बंद है। काम बंद होने से यह हिस्सा डेंजर जोन बना हुआ है। इस हिस्से से वाहनों के दिन-रात गुजरने से गड्ढे बड़े-बड़े हो गए। इस दौरान वाहनों के गुजारने के दौरान वाहन चालक जान जोखिम में डाल रहे हैं।

इसी के चलते बीती रात इस डेंजर जोन से निकलने के दौरान एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। रीवा से बुरहानपुर की ओर जा रहा ट्रक क्रमांक-17, जी-2107 पलटने से ड्राइवर, हेल्पर और अन्य कर्मचारी घायल हो गए। जिन्हें ग्रामीणों ने अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं ट्रक में रखी सामग्री को ट्रक मालिक के कर्मचारियों ने दोपहर में दूसरी जगह पर शिफ्ट किया। वहीं रोड के आधे हिस्से में ट्रक के पलटने से दिनभर में कई बार वाहनों के निकलने के दौरान जाम की स्थिति भी बनी। इससे वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा है।
मुरमीकरण करेंगे
मजदूरों की कमी से ठेकेदार ने काम रोक दिया था। काम को तत्काल ही शुरू करने के निर्देश दिए हैं। जिस हिस्से का काम अभी प्रारंभ नहीं हुआ है, वहां ठेकेदार को निर्देश देकर मुरमीकरण किया जाएगा।
राजकुमार नागले, एसडीओ एमपीआरडीसी होशंगाबाद

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें