मांग / छनेरा रेलवे स्टेशन का नाम छनेरा-नया हरसूद संयुक्त रूप से किए जाने को लेकर किया ट्वीट

X

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 08:25 AM IST

खंडवा. हरसूद की 16वीं बरसी मंगलवार को मनाई जाएगी। इस उपलक्ष्य में हरसूद के विस्थापितों ने छनेरा रेलवे स्टेशन का नाम के साथ नया हरसूद संयुक्त रूप से करने के लिए सोमवार को  केंद्रीय रेलवे बोर्ड एवं केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल को ट्वीट किया। इसमें बताया कि एशिया की सबसे बड़ी बांध परियोजना में डूब में आए कस्बे हरसूद को विस्थापित कर छनेरा में बसाया गया। वहां से विस्थापित हुआ रेलवे स्टेशन को भी छनेरा में बनाया गया, लेकिन उसके नाम में नया हरसूद का उल्लेख नहीं है।

विस्थापित संघ के सदस्यों ने सोमवार को ट्वीट के माध्यम से छनेरा रेलवे स्टेशन में संयुक्त रूप से नया हरसूद जोड़कर छनेरा नया हरसूद करने की अपील की। संघ के चंद्र कुमार सांड, अनुराग बंसल, विवेक जैन, अशोक अग्रवाल, मनोरमा अग्रवाल, माया अग्रवाल, संजय दीक्षित, आकाश अग्रवाल, राजेंद्र अग्रवाल, पवन शर्मा, महेश अग्रवाल, ऋषि राज शुक्ला, राजेंद्र दीवान, छोटू उस्ताद, अनूप गंगराड़े आदि ने ट्वीट के माध्यम से उक्त मांग की।

हरसूद 16वीं बरसी विशेष

आसमान से अमृत टपका, कोई उसे तो जोड़ रहा है। हरसूद में तो हरी-हर बसा है ,तू क्या खोज रहा है। कटप्पा तू क्या सोच रहा है कटप्पा तू क्या सोच रहा है। राम आएंगे अयोध्या वर्ष हुए वनवास के, विकास को पंख लगेंगे भरे हुए हम आश से, माई देखो आंगन, मेरे बनके उद्वहन सिंचाई योजना पधार रही है। शक्ति संचय कर पावर स्टेशनों पर कीर्तिमान बना रही है। सड़कों, पुलों, नालों का भी जीर्णोद्धार यहां अब हो रहा है। आसमान से अमृत टपका, कोई उसे तो जोड़ रहा है। हरसूद में तो हरिहर बसा है तू क्या खोज रहा है कटप्पा तू क्या सोच रहा है कटप्पा तू क्या सोच रहा है -अनुराग बंसल हरसूदी

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना