पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

समस्या:18 प्लस के लिए एप खुलने से पहले ही बुक हो गए टीकाकरण के स्लॉट

खंडवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवाओं ने स्लॉट बुकिंग के लिए एप खोलने पर आई जानकारी का स्क्रीन शॉट लेकर दर्ज की आपत्ति। - Dainik Bhaskar
युवाओं ने स्लॉट बुकिंग के लिए एप खोलने पर आई जानकारी का स्क्रीन शॉट लेकर दर्ज की आपत्ति।
  • शुक्रवार को एप पर बुक होना था 13 मई के शेड्यूल का स्लॉट

18 से 44 साल आयु के युवाओं के लिए शुक्रवार दोपहर टीकाकरण के लिए एप के माध्यम से शेड्यूल मिलना था, लेकिन एप खुलने से पहले ही टीकाकरण के स्लॉट बुक हो गए। दोपहर 12 बजे से टीकाकरण के लिए स्लॉट बुक कराने के लिए सुबह 11 बजे से मोबाइल पर एप के खुलने का इंतजार करने वाले युवा परेशान हुए।

टीकाकरण के लिए शुक्रवार को एप पर 13 मई के शेड्यूल का स्लॉट बुक होना था, लेकिन जब एप खुला तो युवाओं को निराशा हाथ लगी। मोबाइल पर स्लाट के लिए सर्च करने वाले युवाओं को स्क्रीन पर 13 मई ही नहीं 15 मई के टीकाकरण का भी समय बुक होने की जानकारी दिखाई दी।

पदमनगर निवासी मोहित तीर्थानी ने बताया एप के माध्यम से पहले ही टीकाकरण के लिए रजिस्ट्रेशन कराया था, लेकिन आज जब शेड्यूल के लिए एप को ओपन किया तो पहले ही टाइम स्लॉट बुक की जानकारी दिखाई दी। जबकि हमने दोपहर 12 की बजाय सुबह 11 बजे से ही मोबाइल पर स्लॉट की बुकिंग के लिए एप के खुलने का इंतजार करते रहे। यही समस्या बड़ाबम निवासी अखिलेश उपाध्याय ने बताई।

सुविधा : जिला अस्पताल के दो केंद्रों पर आज 200 को टीके
शनिवार को जिला अस्पताल के दो केंद्रों पर 200 युवाओं का टीकाकरण किया जाएगा। शुक्रवार को ही अस्पताल के बी-ब्लॉक के टीकाकरण केंद्र बी-4 पर पहुंचे व्यक्ति को कोवैक्सीन न होने की बात कहकर लौटा दिया गया। अमलपुरा निवासी श्याम ने बताया वैक्सीन सेंटर पर बैठे स्टाफ ने कहा को-वैक्सीन नहीं है। वैक्सीन आने पर आप कल सुबह 9 बजे टीकाकरण के लिए आना।

खबरें और भी हैं...