• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • VD Sharma Said – Kamal Nath Ji Became Mungerilal, Became The Chief Minister But Behind The Scenes Mr. Bantadhar Ran The Government

BJP प्रदेशाध्यक्ष का कमलनाथ-दिग्गी पर तंज:VD शर्मा बोले - कमलनाथ जी मुंगेरीलाल हो गए, मुख्यमंत्री तो बने लेकिन पर्दे के पीछे मिस्टर बंटाढ़ार ने चलाई सरकार

खंडवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
BJP प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा। - Dainik Bhaskar
BJP प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा।

खंडवा उपचुनाव के प्रचार में मुद्दों से हटकर कांग्रेस-BJP एक-दूसरे हमलावर हैं। BJP प्रदेशाध्यक्ष VD शर्मा ने कमलनाथ व दिग्विजयसिंह पर निशाना साधते हुए कहा, कमलनाथ जी मुंगेरीलाल हो गए, वह सपने में खुद को मुख्यमंत्री मानते हैं। जब 15 माह के लिए मुख्यमंत्री बने तो मदमस्त हो गए। पर्दे के पीछे से मिस्टर बंटाढ़ार दिग्विजयसिंह ने सरकार चलाई। वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार और दलाली का अड्डा बना दिया।

मंगलवार को BJP प्रदेशाध्यक्ष ने पुनासा में युवा सम्मेलन को संबोधित किया। कहा कि, कांग्रेस के नेताओें ने कभी गरीबी नहीं देखी, गांव नहीं देखे, वे क्या गरीबी हटाते। गरीबी हटाने का काम तो प्रधानमंत्री ने किया है। गरीबी और गांव दोनों को करीब से देखा है। अब कोई भी मां-बहन चूल्हे पर खाना नहीं बनाती, अब तो प्रधानमंत्री जी ने हर घर में गैस कनेक्शन दे दिए हैं। पक्का मकान बनवा दिया है औैर अब उन्होंने संकल्प लिया है कि 2023 तक हर घर में नल से पानी आएगा।

- झूठ बोलेंगे, भ्रम भी फैलाएंगे

शर्मा ने कहा, यहां पर कांग्रेस के लोग आएंगे, झूठ बोलेंगे, भ्रम फैलाएंगे औैर प्रलोभन भी देंगे, लेकिन इनके प्रलोभन में फंसना नहीं है। एक बार किसान कर्जमाफी के प्रलोभन में फंस गए थे, आज तक कर्जा माफ नहीं हुआ और वे डिफाल्टर अलग हो गए। इसलिए इस बार इनके प्रलोभन में बिल्कुल भी नहीं फंसना है। BJP ने कभी भी भ्रम फैलाकर, झूठ बोलकर वोट नहीं मांगे। जो वादे किए, उन्हें पूरा किया।