• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • Were Taking A Bath Laughing And Smiling, One Did Love Marriage For 6 Months And The Other A Year Ago, Drowned In Front Of Pregnant Wife

सिंगाजी में डूबे दोस्तों का मौत से पहले का VIDEO:हंसते-मुस्कराते स्नान कर रहे थे, एक ने 6 माह तो दूसरे ने सालभर पहले की थी लव मैरिज, प्रेग्नेंट पत्नी के सामने डूबा

खंडवाएक महीने पहले
सिंगाजी जलाशय में हंसते-मुस्कराते नहा रहे थे दोनों दोस्त। - Dainik Bhaskar
सिंगाजी जलाशय में हंसते-मुस्कराते नहा रहे थे दोनों दोस्त।

तीन दिन पूर्व सिंगाजी गए दोस्त जलाशय में डूब गए, ऑन द स्पॉट दोनों की मौत हो गई थी। मृतक दोस्तों ने नहाते समय का वीडियो बनाया, जो अब सामने आया है। खंडवा के रहने वाले दोनों दोस्तों ने लव मैरिज की थी, एक की शादी सालभर पहले हुई थी, जिसकी 10 दिन बाद एनिर्वसरी थी। वह अपनी गर्भवती पत्नी को साथ लेकर गया था, पत्नी के सामने ही गहरे पानी में जा डूबा। इधर, दूसरे युवक की शादी को भी 6 महीने ही हुए थे।

खंडवा के चीराखदान में रहने वाला गोलू कुशवाह अपने दोस्त विशाल फूलमाली के साथ रविवार को स्नान करने के लिए संत सिंगाजी जलाशय पहुंचा था। दोनों शाम 6 बजे नहाने के लिए जलाशय में उतरे और गहरे पानी में चले गए। फिर निकल नहीं पाए। ये देख वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाया। लोग जमा तो हुए लेकिन तैराकी नहीं जानने के कारण जलाशय में कोई कूदा नहीं। डायल 100 सूचना पर मौके पर पहुंची। चौकी प्रभारी रामप्रसाद यादव साथी पुलिसकर्मियों के साथ उन्हें निकालने के लिए जलाशय में कूद गए। लेकिन वे जान नहीं बचा पाए। दोनों फ्लोरिंग का काम करते थे।

गर्भवती पत्नी की आंखों के सामने डूब गया पति

विशाल के साथ उसकी सास और पत्नी अंजली भी पूर्णिमा स्नान के लिए सिंगाजी गई हुई थी। जबकि, विशाल के परिवार के साथ गोलू गया था। जब दोनों डूब रहे थे तब पत्नी और सास दोनों वहीं थे। वे मदद के लिए चीखती रही लेकिन समय रहते कोई जलाशय में कूद नहीं पाया। जब पति का शव बाहर निकाला तो उसे देखते ही अंजनी बदहवास हो गई। विशाल ने अंजली से प्रेम विवाह किया था। 25 मई को की शादी को एक साल पूरा हो जाएगा। अंजली गर्भवती है।

बूढ़ी मां ने बेटे को जाने से किया था मना

गोलू ने छह माह पहले पूजा से प्रेम विवाह किया था। परिचित ने बताया कि भाई कैंसर से पीड़ित है। घटना की सूचना पर गोलू की मां भी मौके पर पहुंची। अस्पताल में बेटे का शव देख बिलख पड़ी और कहने लगी कि मैंने तुझे जाने के लिए मना किया था इसके बाद भी तू चला गया।

खबरें और भी हैं...