पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुष्कर्म:जोबट विधायक पर की गई टिप्पणी के खिलाफ युकां ने फूंका सीएम का पुतला

खंडवा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रदेश में हो रही दुष्कर्म की घटनाओं एवं जोबट विधायक पर की गई टिप्पणी के खिलाफ युवक कांग्रेस ने मंगलवार को मुख्यमंत्री का पुतला फूंका। केवलराम चौराहा पर कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन से बाइक लेकर आए युकां के नेताओं ने पुलिस के सामने विराेध स्वरूप पुतले को आग लगा दी।

विरोध प्रदर्शन में युकां के गिनती के नेता ही मौजूद रहे। उन नेताओं ने भी कोरोना संक्रमण के इस दौर में न तो मास्क लगाया न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया। अपने बचाव में युकां जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं की कमी पर समय के अभाव और कोरोना के न होने की दलील दी। युकां जिलाध्यक्ष प्रियेश चौकड़े व युकां के खंडवा विस अध्यक्ष शहजाद पवार ने बताया शहडोल में भाजपा नेता द्वारा युवती के साथ बलात्कार किया था। वहीं, भोपाल में एक युवती के साथ दुष्कर्म की घटना हुई और इधर, जोबट में आदिवासी महिला विधायक को भाजपा के पूर्व विधायक द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई। जो निंदनीय है।

इन सभी घटनाओं के विरोध में युकां ने केवलराम चाैराहे पर मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया। पुतला दहन में डॉ.चैनसिंह वर्मा, विकास व्यास, युकां के जिला महासचिव मुजाहिद कुरैशी, रितेश मेलुंदे, जुनेद सीगड़, अभिजीत जैन, अब्दुल कादर, मुन्नू बाऊजी, सन्नी होरा, प्रीतेश जोशी, विनोद यादव, अय्यूब लाला, प्रवीण हल्दे, मोटू लोहार, सिद्धार्थ कोठारी, लाला गुर्जर, जितेंद्र मंडलोई, अख्तर मंसूरी माैजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें