सड़क हादसा:तेज रफ्तार ट्रैक्टर से उछलकर खेत में गिरा ड्राइवर, मौके पर ही मौत

निंबोला6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खेत में गिरने से ड्राइवर गजानंद ने मौके पर दम तोड़ दिया। - Dainik Bhaskar
खेत में गिरने से ड्राइवर गजानंद ने मौके पर दम तोड़ दिया।
  • निंबोला-खामला रोड पर बुधवार रात 11 बजे हुई घटना

बुधवार रात 11 बजे निंबोला-खामला रोड पर एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली से उछलकर ड्राइवर रोड के किनारे गन्ने के खेत में जा गिरा। सिर में गंभीर चोट आने से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना मिलते ही निंबोला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और निजी वाहन से शव जिला अस्पताल पहुंचाया। गुरुवार को पोस्टमार्टम होगा। खरगोन जिले के चिरामुंडिया निवासी 35 वर्षीय गजानंद पिता नानसिंग गारबलड़ी के छोगेलाल पवार के यहां ट्रैक्टर पर ड्राइवर था। छोगेलाल ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार रात को गजानंद ट्रैक्टर-ट्रॉली से नसीराबाद क्षेत्र के खेत में गल-मिट्टी डालने के लिए गया था।

यहां से खाली ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर लौट रहा था। मगरूल और गारबलड़ी के बीच पांव बावड़ी के पास तेज रफ्तार के कारण ट्रैक्टर असंतुलित हो गया। इससे गजानंद उछलकर पास के गन्ने के खेत में जा गिरा। खेत में गिरने से और सिर में गहरी चोट आने से काफी खून बह गया।

इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर निंबोला थाने से एएसआई राजेश पाटील, प्रधान आरक्षक संदीप कैथवास, आरक्षक सुजीत यादव और 100 डायल मौके पर पहुंची। पंचनामा बनाकर शव जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम गुरुवार को होगा।

खबरें और भी हैं...