क्राइम / केला कटाई ठेकेदार पर चाकू से हमला

X

  • निंबोला क्षेत्र के ग्राम मगरूल में शुक्रवार रात की घटना, पेट में गंभीर घाव होने पर जिला अस्पताल से किया इंदौर रैफर
  • परिजन ने कहा- लॉकडाउन के कारण वहां नहीं जा सकते, खंडवा में भर्ती

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

निंबोला. गांव में ही मजदूरों को काम पर आने का कहने जा रहे एक केला फसल के कटाई ठेकेदार पर एक युवक ने चाकू से हमला कर दिया। उसे पेट में गंभीर चोट आई है। हमले के दौरान ठेकेदार की पत्नी भी साथ में थी। उसके शोर मचाने पर हमलावर युवक भाग निकला।
हमले के बाद घायल ठेकेदार को एंबुलेंस 108 से जिला अस्पताल ले जाया गया। यहां पर उसकी हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने उसे इंदौर रैफर करने की बात कही लेकिन परिजन ने लॉकडाउन के कारण वहां जाने में असमर्थता जताई। इसके बाद घायल ठेकेदार को खंडवा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना निंबोला क्षेत्र के ग्राम मगरूल की है। मगरूल निवासी करीम पिता शेर खान खेतों में केला फसल कटाई के ठेके लेता है। इसके लिए उसे मजदूरों की जरूरत पड़ती है। शुक्रवार रात को करीब 9 बजे वह पत्नी सुपड़ीबाई के साथ गांव में ही मजदूरों को दूसरे दिन काम पर आने का कहने के लिए जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में दोनों को गांव के ही एक युवक ने रोक लिया और चाकू निकालकर करीम के पेट में मार दिया। पति को लहूलुहान देखकर सुपड़ीबाई ने शोर मचा दिया। इस पर हमलावर युवक भाग निकला। इसके बाद एंबुलेंस 108 को सूचना दी गई। एंबुलेंस पहुंची और इससे करीम को बुरहानपुर के जिला अस्पताल ले जाया गया। यहां उसकी हालत गंभीर देखकर डॉक्टर ने उसे इंदौर रैफर करने की बात कही लेकिन परिजन द्वारा असमर्थता जताने पर उसे खंडवा के अस्पताल रैफर किया गया है। जहां पर उसे भर्ती कर उसका इलाज किया जा रहा है।
घायल की पत्नी ने गांव के ही दो युवकों पर हमला करवाने का जताया संदेह
खंडवा के जिला अस्पताल में पति के साथ मौजूद सुपड़ीबाई ने भास्कर को बताया गांव के ही दो युवकों पर पति पर हमला करवाने का संदेह है। हमला करने वाले युवक को भी पहचानती हूं। वह गांव का ही गुड्डू है। उधर मामले में निंबोला थाना पुलिस ने बताया घटना की अब तक कोई सूचना नहीं मिली है। बुरहानपुर अस्पताल पुलिस चौकी से जानकारी आने के बाद ही जांच कर कार्रवाई की जा सकती है। वहां से सूचना मिलने का इंतजार है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना