पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चोरी की वारदात:बदमाश कटर मशीन से काटकर ले गए चंदन के दो पेड़

निवाली11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दो दिनों से हो रही तेज बारिश का फायदा उठाकर बदमाशों ने पलसूद रोड के खेत में लगे चंदन के 2 पेड़ों की चोरी की। बदमाश कटर मशीन से 30 फीट ऊंचे 2 पेड़ काटकर ले गए। उन्होंने दो पेड़ों पर भी कट का निशान लगाया है। किसानों ने थाने में आवेदन देकर शिकायत की है।

किसान मोना सिसोदिया व गोदावरीबाई ने थाने में आवेदन देकर बताया उनके खेत से बदमाश चंदन के दो पेड़ कटर मशीन से काटकर ले गए। सुबह जब खेत मेें पहुंचे तो देखा दोनों पेड़ जड़ के पास से कटे हुए थे। हर साल चंदन के पेड़ों की चोरी होती है। बदमाश खेत में लगे दो अन्य चंदन के पेड़ों पर कटर से निशान लगाकर गए हैं। तेज बारिश होेने पर वे फिर से चोरी कर सकते हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

किसानों ने बताया पिछले तीन सालों से लगातार बारिश होने पर चोर गिरोह चंदन के पेड़ों की चोरी करते हैं। बारिश में मशीन चलने की आवाज नहीं आने व किसानों के खेतों में नहीं होने का फायदा उठाकर बदमाश पूरा पेड़ काटकर रात के अंधेरे में भाग जाते हैं। किसानों ने चंदन के पेड़ों की हो रही चोरी पर रोक लगाने की मांग की है। चंदन की लकड़ी की कीमत अच्छी मिलने पर बदमाश इन्हे निशाना बना रहे हैं।

खबरें और भी हैं...