मांधाता पुलिस को मिली सफलता:सिहाड़ा में महिला हत्या के मामले में पति निकला हत्यारा, उज्जैन से किया गिरफ्तार

ओंकारेश्वर2 महीने पहले

मांधाता थाना क्षेत्र में हुई महिला की निर्मम हत्या की गुत्थी को पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर सुलझाने में सफलता हासिल की। ​​

हत्यारे को उज्जैन से गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया और वहां से उसे जेल भेज दिया। ग्राम गोल में 2 मई को गोदावरीबाई राकेश बलाई निवासी सिहाड़ा से महिला की हत्या करने की सूचना मांधाता पुलिस को मिली थी।

थाना प्रभारी बलराम सिंह राठौर द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराने के बाद हत्या का मुकदमा अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दर्ज किया और खंडवा पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह के निर्देश पर टीम गठित की गई।

टीम द्वारा लगातार क्षेत्र में पूछताछ करने पर गोदावरी व उनके पति के बीच विवाद का मामला सामने आया जिस पर मृतका के पति राकेश मोहे की संदेह के आधार पर तलाश की गई।

उज्जैन से राकेश पिता लिलिया मोहे को मांधाता पुलिस ने गिरफ्तार किया और गिरफ्तार करने के बाद कड़ी पूछताछ करने पर राकेश ने अपनी पत्नी की हत्या करना कबूल किया और हत्या में उपयोग किए गए हथियार को ग्राम गोल में एक खेत में गाढ़े जाने की बात कही।

इस पर पुलिस ने संपूर्ण तथ्यों को गंभीरता से लेते हुए हत्या के प्रयोग में आए हथियार भी जब्त किए तथा आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया।

खबरें और भी हैं...