पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लुटेरी दुल्हन का मामला:शादी के दूसरे दिन दुल्हन को ले गया भाई, लेने गए तो घर पर कोई नहीं मिला

पलसूदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पलसूद के ग्राम उपला का मामला, अलीराजपुर के युवक से 1.50 लाख रु. लेकर की थी शादी

जिले में लुटेरी दुल्हन का मामला सामने आया है। गुरुवार एएसपी सुनीता रावत ने खुलासा किया। मामले में 2 महिला व 2 पुरुष को गिरफ्तार किया है। अलीराजपुर में बोहरा कब्रस्तान के पास रहने वाले प्रतीक पिता भगतसिंह यादव की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की है। पलसूद थाना क्षेत्र के ग्राम उपला में टावर के पास रहने वाली संगीता पटेल नामक लड़की (सपना गोरे निवासी मोयदा) से प्रतीक की जुलाई माह में शादी हुई थी।

16 सितंबर अजय पिता भावला उर्फ राकेश मेड़ा पिता भावला निवासी मोहनकोट थाना रायपुरिया जिला झाबुआ, बहादुर उर्फ राजेश पिता बद्री निवासी मोयदा झंडा फलिया, शीतल मानकर उर्फ ममता पति हरिओम ठाकुर निवासी चितावल थाना जुलवानिया, सपना उर्फ संगीता गोरे (32) निवासी माेयदा झंडा चौक थाना जुलवानिया को गिरफ्तार किया है।

शिकायत के अनुसार प्रतीक की पूर्व में शादी हुई थी। लेकिन पत्नी से तलाक हो गया था। उसने दूसरी शादी के लिए बुआ सुलोचना निवासी अलीराजपुर से बात की। इसके बाद मोहन चौहान निवासी सेगांव बड़वानी द्वारा ममता ठाकुर को लड़की दिखाने को बोला था। ममता ने प्रतीक को साेशल मीडिया पर लड़की संगीता पटेल का फोटो भेजा था। लड़की पसंद आने पर ममता ने 1.50 लाख लेकर आने का कहा था। 3 जुलाई 2020 बुआ ऊषा यादव, सुलोचना यादव के साथ राजपुर आए। वहां ममता से मिले। उसके साथ राकेश नामक व्यक्ति था। यहां से दोनों उपला में मोबाइल टॉवर के आगे एक मकान में ले गए। जहां संगीता व उसका भाई राकेश से मिले।

ममता व राकेश ने 1.50 लाख रु. लेकर शादी तय की। 1.30 लाख रु. राकेश को दिए। 20 हजार रु. ममता ने खुद रख लिए। इसके बाद वह बुआ के साथ संगीता को लेकर अलीराजपुर चले गए। 4 जुलाई को राकेश आया और संगीता को ले गया। इसके अगले दिन प्रतीक अपनी पत्नी को लेने उपला गया। लेकिन घर पर कोई नहीं मिला। शंका के आधार पर प्रतीक ने जानकारी निकाली, तो धोखाधड़ी का पता चला। आरोपियों को 1 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें