क्राइम / पत्नी को भगा ले गया था युवक, पति ने कोयता से गला काटकर की हत्या

Wife was abducted by young man, husband strangled Koyta by killing him
X
Wife was abducted by young man, husband strangled Koyta by killing him

  • ग्राम रेवजा की घटना, 4 आरोपियों ने की हत्या, पुलिस कर रही तलाश

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

पलसूद. नगर से 5 किमी दूर ग्राम रेवजा में गुरुवार रात को धारदार हथियार से एक युवक की हत्या का मामला सामने आया। पत्नी को भगा ले जाने पर आरोपी ने तीन साथियों के साथ मिलकर सवकारिया पिता साहदरिया (35) निवासी पालिया फलिया (भूलगांव) की कोयता से गला रेतकर हत्या कर दी। घटना के बाद चारों आरोपी भाग गए। घटना के बाद एसपी डीआर तेनीवार व राजपुर एसडीओपी डीएस बघेल ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। साथ ही टीआई को कार्रवाई के निर्देश दिए। 
थाना प्रभारी गिरीश कुमार कवरेती ने बताया रंजिश के चलते भूलगांव के पालिया फलिया निवासी सवकारिया पिता साहदरिया (35) की वहीं के रहने वाले गुमान, श्रीराम, भाईराम व वासीराम ने मिलकर रेवजा के निचला फलिया में तेरसिंह के घर में घुसकर गले में कोयता मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि गुमान की पत्नी गुमान को छोड़कर सवकारिया के साथ रह रही थी। इस बात को लेकर ही दोनों में रंजिश थी। घटना वाले दिन भी दोपहर में ग्राम दोंदवाड़ा में इनका झगड़ा हुआ था। इस पर दोनों पक्षों ने थाने पहुंचकर एक-दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
विवाद के बाद आरोपियों ने किया था युवक का पीछा
गुरुवार दोपहर विवाद के बाद चारों आरोपियों ने सवकारिया का पीछा किया था। सवकारिया जान बचाने के लिए रेवजा में अपने रिश्तेदार तेरसिंह के घर पहुंचा। आरोपी भी तेरसिंह के घर पहुंचे। यहां आरोपियों ने सवकारिया से मारपीट की। वहीं गुमान ने युवक के गले व गाल पर कोयते से हमला िकया। इससे सवकारिया की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
युवक की हत्या करने के बाद से फरार हैं चारों आरोपी
टीआई कवरेती ने बताया हत्या के बाद से चारों आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाया। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा। घटना के बाद देर रात को मृतक के गांव भूलगांव में आरोपियों के घरों पर पथराव व तोड़फोड़ की गई। इस पर पुलिस ने जिले से अतिरिक्त पुलिस बल बुलाकर गांव में तैनात किया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना