पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:तेंदुए ने सप्ताह में दूसरी बार किया बकरी का शिकार, विभाग ने बनाया पंचनामा

पाटी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • वारती फलिया की घटना, अधिकारी बोले- खेतों में करें रोशनी, ताकि जानवर न आएं

क्षेत्र में तेंदुए ने सप्ताह में दूसरी बार बकरी का शिकार किया है। रविवार रात नगर से 4 किमी दूर वारती फलिया में किसान के बाड़े में बंधी बकरी को तेंदुआ दबोचकर ले गया। उसे पास ही किसान के खेत में खाया और अवशेष छोड़ गया। घटना रविवार देर रात की है। बकरी मालिक की सूचना पर वन विभाग के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाया।

बकरी मालिक भायदान पिता मुकुंद बारेला निवासी वारती फलिया ग्राम वलन ने बताया कि घर के पास बाड़े में 8बकरा-बकरी बंधे थे। रात के अंधेरे में कोई जानवर खेत से गुजरकर बकरी की कोठारी तक आया और आसपास ढंकी कोठारी को तोड़कर बकरी को ले गया।

पाटी वन परिक्षेत्र सहायक संकरलाल धनारे ने बताया कि तेंदुआ सुबह 3 और 4 के बीच में आया। हमने मौके पर साक्ष्य जुटाए हैं। इसमें यह पाया गया कि तेंदुए की उसकी उम्र लगभग 5 वर्ष है और तेंदुआ ही बकरा बकरी का शिकार करता है। तेंदुए के पग मार्ग भी खेत के आसपास मौके पर पाए गए हैं। सारे साक्ष्य जुटाने के बाद पुष्टि की गई कि तेंदुए ने ही बकरी को मारा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

    और पढ़ें