पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:कुएं से मलबा निकालते समय क्रेन की बकेट से मजदूर पर गिरा पत्थर, मौत

रोशनी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • परिजन को बताए बिना खेत मालिक ले गया खंडवा, पत्नी को सीधे मौत की सूचना दी

गांव के किसान के खेत में चल रही कुआं खुदाई में क्रेन की बकेट से बड़ा पत्थर एक मजदूर पर जा गिरा। गंभीर रूप से घायल होने पर खेत मालिक उसे तत्काल खंडवा ले जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। खंडवा में ही शनिवार सुबह पाेस्टमार्टम कराकर शव परिजन को दिया गया। पुलिस खंडवा से केस डायरी आने का इंतजार कर रही है।  
घटना शुक्रवार शाम 5 बजे की है। गांव के आशीष जायसवाल के खेत में कुआं खुदाई चल रही थी। मजदूर कुएं के अंदर खुदाई कर रहे थे और मलबा क्रेन से निकाला जा रहा था। इसी दौरान बकेट से एक बड़ा पत्थर बालाराम के सिर पर गिरा। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आशीष व उसके साथी गुपचुप तरीके से बालाराम को खंडवा ले गए। उन्होंने परिजन को बताना भी उचित नहीं समझा। साथ में 10 साल की बेटी अंजलि थी। उसे ही वाहन में बैठा ले गए। पत्नी को शनिवार सुबह बालाराम की मौत की सूचना दी गई। खंडवा में ही शव का पोस्टमार्टम भी करा लिया गया। अन्य मजदूरों ने बताया क्रेन की बकेट क्षतिग्रस्त थी और ठीक से काम नहीं कर रही थी। क्रेन खोरदा गांव के दशरथ युवने की बताई जा रही है। अचानक पति की मौत की सूचना से पत्नी बदहवास हो गई। उसके दो बच्चे हैं।  
डायरी आने पर केस दर्ज होगा 
बालाराम के शव का पोस्टमार्टम खंडवा में हुआ है। वहां शून्य पर कायमी हुई है। डायरी संभवत: शाम तक आ जाएगी। इसके बाद केस दर्ज कर विवेचना की जाएगी।
एसएस परते, चौकी प्रभारी, रोशनी

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें