पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:शहर में 6 नए संक्रमित मिले, इनमें से 4 पूर्व संक्रमितों के परिवार से

सेंधवा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • देवी अहिल्या मार्ग पर नया कंटेनमेंट जोन बनाया गया

शहर में सोमवार को कोरोना ब्लास्ट हुआ। एक दिन में 6 पॉजिटिव मरीज मिले। इनमें से 4 पूर्व से संक्रमित मरीजों के परिवार के सदस्य है। शहर के जोगवाड़ा रोड निवासी 55 वर्षीय महिला और 43 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। दोनों पूर्व में संक्रमित हुए बुजुर्ग की पत्नी व बेटा है। जवाहर गंज में पूर्व से संक्रमित बुजुर्ग के परिवार से 67 वर्षीय पत्नी और 33 वर्षीय भतीजा संक्रमित हुआ।

जवाहर गंज निवासी एक 15 वर्षीय किशोर भी संक्रमित पाया गया। इसके परिवार के बुजुर्ग की निजी लेब में पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद मौत हो चुकी है। इसी तरह देवी अहिल्या मार्ग निवासी 27 वर्षीय युवक भी कोरोना पॉजिटिव आया है। यह युवक 9 जुलाई को बड़वानी बहन की आंखों का इलाज कराने निजी अस्पताल में गया था। जोगवाड़ा रोड के 2 संक्रमितों व देवी अहिल्या मार्ग के युवक को इलाज के लिए बड़वानी भेजा गया। जवाहर गंज के 3 संक्रमितों का पूर्व से ही इंदौर के निजी अस्पताल में चल रहा है। 

देवी अहिल्या मार्ग पर पहुंचे अफसर, कंटेनमेंट जोन बनाया
देवी अहिल्या मार्ग में कंटेनमेंट जोन बनाया। तहसीलदार एसआर यादव व बीएमओ डॉ. ओएस कनेल ने मरीज की कांटेक्ट व ट्रैवल हिस्ट्री की जानकारी ली। परिजनों ने बताया संक्रमित युवक बहन को 9 जुलाई को बड़वानी के निजी अस्पताल में आंखों का इलाज कराने ले गया था। माता-पिता और भाई को सर्दी-जुकाम है। इनके सैम्पल लिए जाएंगे। घर मे रहने वाले 13 सदस्यों को होम क्वारंटाइन किया गया। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें