मांग / कलालदा के डावर फलिया में झोपड़े में लग रही आंगनवाड़ी

X

  • जमीन दानदाता ने जपं सीईओ को आवेदन देकर भवन निर्माण कराने की मांग

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

सेंधवा. ग्राम पंचायत कलालदा के डावर फलिया में आंगनवाड़ी भवन नहीं है। वर्तमान में झोपड़े में संचालन हो रहा है। उकसे आसपास कीचड़ की समस्या है। नया भवन स्वीकृत किया जाए। गांव के लालसिंह पिता मुन्ना डावर ने जनपद सीईओ रीना चौहान को आवेदन देकर ये मांग की है। आवेदन के अनुसार कलालदा के डावर फलिया में आंगनवाड़ी भवन नहीं होने से कच्चे टपर पर आंगनवाड़ी का संचालन किया जा रहा है। कीचड़ होने से बच्चों को नीचे बैठाने में दिक्कत होती है। 
आंगनवाड़ी भवन निर्माण करने के लिए लालसिंह ने जमीन दान देने के लिए ठहराव प्रस्ताव किया गया था। इसके बाद भी अब तक भवन निर्माण के लिए राशि स्वीकृत नहीं हुई है। बच्चों की समस्या को देखते को शीघ्र राशि स्वीकृत कराकर आंगनवाड़ी भवन निर्माण कराने की मांग की है।
इधर... कस्टम हायरिंग केंद्र संचालकों से सीएम करेंगे बात 
ठीकरी में  प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान 2 जुलाई को कस्टम हायरिंग केंद्र संचालकों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से चर्चा करेंगे। खरगोन बड़वानी सहायक कृषि यंत्री बीएस दलोतिया ने बताया कलेक्टर कार्यालय में शाम 4 बजे सीएम चर्चा करेंगे। इस दौरान कृषि यंत्री अधिकारी और संचालक मौजूद रहेंगे। कस्टम हायरिंग केंद्र संचालकों से केंद्र के बारे में जानकारी लेंगे। 
नियमों का पालन कर लिए 7 फेरे
बड़वाह में देश में जारी कोरोना संकट के कारण इस बार शादी के सीजन में शादियां कम हो रही है। कई लोगों ने अपने शादी को देव उठनी ग्यारस के बाद चार महीनों के लिए स्थगित कर दिया। कई लोगों ने शासकीय नियमों का पालन करते हुए सादगी से विवाह किया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना