पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:कुल्हाड़ी से युवक के चेहरे, सीने व प्राइवेट पार्ट पर हमला, अज्ञात आरोपी पर केस दर्ज

सेंधवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मुहाला गांव के कड़ाईपानी फलिया में रविवार रात की घटना, अज्ञात आरोपी पर केस दर्ज, मौके से हथियार नहीं मिला

मुहाला गांव के कड़ाईपानी फलिया में रविवार रात अज्ञात व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से हमला कर झोपड़ी में सो रहे युवक की हत्या कर दी। आरोपी ने मृतक के चेहरे, सीने व प्राइवेट पार्ट पर वार किए। सूचना मिलने पर ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पीएम के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया। पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्जकर मामले की जांच कर रही है।

ग्रामीण थाना पुलिस के अनुसार मुहाला निवासी थानसिंह (30) पिता बुधा भिलाला रविवार को कड़ाईपानी फलिया स्थित उसके खेत गया था। रात में खेत में बनी झोपड़ी गया था। किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके चेहरे, सीने व प्राइवेट पार्ट पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। घटना का पता सोमवार सुबह लगा। खेत में बनी झोपड़ी में उसका शव मिला।

पुलिस के अनुसार मृतक थानसिंह की मां जब उसे देखने गई तो खेत में बनी झोपड़ी में उसका शव लहूलुहान अवस्था में देखा। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। दोपहर बाद ग्रामीण थाना टीआई बीआर वर्मा व एफएसएल टीम घटनास्थल पर पहुंची। शव के पास से कोई हथियार नहीं मिला।

पत्नी ने जताया एक व्यक्ति पर संदेह

पुलिस के अनुसार रविवार रात को सोते समय अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या की होगी। शव को पीएम के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया। मर्ग कायम कर अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 302 का केस दर्ज किया है। घटना के बाद मृतक युवक की पत्नी ने किसी व्यक्ति पर शंका जाहिर की है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें