वारदात / घर के बाहर मंदिर के ओटले पर सो रहे पंच के सिर पर पत्थर मारकर की हत्या

Outside the house, killing Pancha, who was sleeping on the head of the Panchal, outside the temple
X
Outside the house, killing Pancha, who was sleeping on the head of the Panchal, outside the temple

  • पिपलिया डेब के कोलखेड़ा की घटना, अज्ञात पर केस दर्ज

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

सेंधवा. धनोरा 3 किमी दूर ग्राम कोलखेड़ा गांव निवासी ग्राम पंचायत पिपलिया डेब के पंच की सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी। पंच घर के बाहर मंदिर के ओटले पर सोया था। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया। एक संदेही से पूछताछ की जा रही है।
ग्रामीण थाना पुलिस के अनुसार पिपलिया डेब ग्राम पंचायत के पंच ग्यारसिया(40) पिता मांगू गर्मी के चलते घर के सामने बने कालिका माता मंदिर के ओटले पर सो रहे थे। अज्ञात आरोपी ने रात को सिर पर पत्थर मारा, जिससे मौके पर ही मौत हो गई। सुबह 4:30 बजे छोटे भाई रमेश ने ग्यारसिया का खून से लतपथ शव देखा। शव के पास ही 22 किलो वजनी एक पत्थर भी पड़ा था। सुबह 9 बजे पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद एसडीओपी टीएस बघेल, थाना प्रभारी बीआर वर्मा सहित एसएफएल अधिकारी बघेल भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों पर केस दर्ज कर तलाश शुरू की है। 
मृतक के ग्राम पंचायत पिपलिया डेब में पंच था। 4 लड़कियां और 2 बेटे थे। घटना के बाद परिजन का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था। परिजन आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। घटना के बाद मृतक के घर के आसपास पुलिस बल तैनात किया गया। दोपहर 1:30 बजे सिविल अस्पताल में पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस एक संदेही से पूछताछ कर रही है।

इधर...मां को पीट रहा था पिता, इससे गुस्साए बेटे ने पिता की कर दी हत्या 

पाटी क्षेत्र के सांवरियापानी की घटना, आरोपी ने डंडे से सिर पर किए वार
पाटी के पास स्थित सांवरियापानी में हत्या का मामला सामने आया है। एक बेटे नेे ही अपने पिता की डंडे मारकर हत्या कर दी। पुलिस जानकारी के अनुसार पिता मां को किसी बात को लेकर लकड़ी से पीट रहा था। इसी बात से गुस्साए बेटे ने डंडे से पिता पर हमला कर दिया। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण पिता की घटना के कुछ देर बाद मौत हो गई। 
थाना प्रभारी ने बताया सांवरियापानी निवासी दकनिया पिता रंजी वारेला (60) किसी बात को लेकर अपनी पत्नी को पीट रहा था। इसी दौरान आरोपी बेटा भाकीराम वारेला आ गया। मां को पिटते देख बेटे ने पिता के हाथ से लकड़ी छीनकर पिता के सिर में मार दी। इससे पिता को गंभीर चोट आई। घटना के दौरान पिता जिंदा था। जिसकी रात करीब 4 बजे मौत हो गई। इसकी सूचना सुबह पुलिस को परिजनों ने दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। वहीं आरोपी बेटे घटना के बाद से फरार चल रहा था। जिसे सोमवार-मंगलवार की रात गांव के पास स्थित नाले के पास से गिरफ्तार किया गया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना