पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बढ़ रहा संक्रमण:ओझर में सेल्समैन, सेगवी में बालक संक्रमित निजी जांच में शहर की तीन रिपोर्ट पॉजिटिव

सेंधवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहर के अलावा गांवों में भी बढ़ रहा संक्रमण

शहर में संक्रमण तेजी से फैल रहा है। शहर के दो अलग-अलग क्षेत्र में रहने वाले तीन लोगों की निजी लैब में कराई गई जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल स्वास्थ्य विभाग ने इन 3 संक्रमितों को जिले की सूची में शामिल नहीं किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार देवी अहिल्या मार्ग निवासी 2 महिलाओं व वसुतीर्थ कॉलोनी निवासी पुरुष की रिपोर्ट निजी लैब में पॉजिटिव आई है। बीएमओ डॉ. ओएस कनेल ने बताया अब तक विकासखंड में 171 लोग संक्रमित हुए हैं। इसमें से 28 लोगों का इलाज जारी है। 5 लोगों की मौत हुई है। 138 लोग स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। तीनों संक्रमितों की कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है।

ओझर | राजपुर विकासखंड के ओझर नगर में कोरोना ने दस्तक दी है। रविवार रात को 50 वर्षीय राशन दुकान सेल्समैन की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सोमवार को स्वास्थ्य विभाग ने संक्रमित के घर के पास के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन बनाया। घर के 6 सदस्यों को होम क्वारंटाइन किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार संक्रमित सेल्समैन की 5 दिन पहले तबियत खराब हुई थी। बड़वानी के निजी अस्पताल में इलाज किया जा रहा था। जांच के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वहीं नगर के अन्य डॉक्टर की खरगोन जिले में जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसके परिवार के 6 सदस्यों को होम क्वारंटाइन किया है। स्वास्थ्य विभाग सबकी कांटेक्ट हिस्ट्री का पता लगाकर स्क्रीनिंग करेगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें