परेशानी / बगैर मेंटेनेंस दिनभर हो रही बिजली कटौती, ग्रामीण हो रहे परेशान

Without maintenance, power cuts are happening throughout the day, villagers are getting worried
X
Without maintenance, power cuts are happening throughout the day, villagers are getting worried

  • मेंटेनेंस करने नहीं आता कोई कर्मचारी, झूठ बोल रहे लाइनमैन

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

सिंगोट. विद्युत  वितरण कंपनी पंधाना की कार्यप्रणाली से इन दिनों ग्रामीण उपभोक्ता बेहद परेशान हैं। मेंटेनेंस के नाम पर रोज सुबह से बिजली बंद कर दी जाती है जो शाम तक नहीं आती। पूरे दिन कटौती से तेज गर्मी में ग्रामीण परेशान हो रहे हैं। ग्रामीण व मवेशियों के लिए पेयजल की समस्या भी उत्पन्न हो जाती है। कर्मचारी मेंटेनेंस के लिए जिस क्षेत्र का परमिट लेते हैं वहां दिखाई ही नहीं देते या तीन-चार घंटे देरी से आते हैं। मैदान में मेंटेनेंस शून्य होता है। 
गांधवा ग्रिड के सुपरवाइजर जीवनलाल पाटीदार से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने मेंटेनेंस चलने की बात कही लेकिन कार्यस्थल पर कोई नहीं था। कंपनी ग्रामीणों को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही है। लॉकडाउन के बावजूद लोगों को बाहर निकलना पड़ रहा है। गांधवा के संजयनगर में फाल्ट के बाद कर्मचारियों ने तार ढीले छोड़ दिए। जमीन से मात्र छह फीट ऊपर तार टंगे हैं जो लोगों की जान के लिए खतरा बने हुए हैं।

गांव के अरुण पाटीदार, नितिन पाटीदार, अनिल पाटीदार, उज्जवल पाटीदार, मुश्ताक मंसूरी आदि विधायक प्रतिनिधि के साथ ग्रिड पहुंचे। यहां कोई नहीं था। लाइनमैन को फोन लगाकर पूछा गया सुबह से बिजली बंद है। किस मोहल्ले में काम चल रहा है तो उसने कहा मैं तो घर पर हूं। मेरे आदमी दीनदयाल नगर में मेंटेनेंस कर रहे हैं। जब गांव के यह युवा मौके पर पहुंचे तो वहां भी कोई मेंटनेंस नहीं चल रहा था। उन्होंने पंंधाना विधायक राम दांगोरे को पूरा घटनाक्रम बताकर बिजली कंपनी कर्मचारियों की मनमानी से मुक्ति दिलाने की मांग की।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना