पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्देश:बिना मास्क वालों को सामान न दें- तहसीलदार

ठीकरी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक खुल सकेंगी दुकानें, सोशल डिस्टेंस का करना होगा पालन

लॉकडाउन 4.0 में मिली छूट के बाद कई दुकानें खुलने लगी हैं। वहीं तहसीलदार ने भी नगर में अनाउंसमेंट कराके सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक दुकानें खोलने की जानकारी व्यापारियों को दी है। साथ ही ये भी निर्देश दिए हैं कि बिना मास्क लगाकर आने वाले ग्राहकों को सामान नहीं बेचें। दुकानदार व ग्राहक सोशल डिस्टेंस का पालन करें। ताकि कोरोना वायरस संक्रमण का खतरा नहीं रहे।
लोग मास्क लगाकर घरों से निकलें और सोशल डिस्टेंस का पालन करें। इसके लिए तहसीलदार ने नगर में माइक के माध्यम से अनाउंसमेंट कराया है। इसमें निर्देशित किया गया कि दुकानदार उन्हीं ग्राहकों को सामान बेचें जो मास्क लगाकर आएं और सामाजिक दूरी का पालन करें। साथ ही निर्धारित समय तक ही दुकानें खोलने की सलाह दी गई। अनाउंसमेंट के माध्यम से बताया कि शाम 7 बजे से सुबह 7 बजे तक लॉकडाउन रहेगा। इसलिए इस दौरान कोई भी घरों से नहीं निकले और न ही किसी प्रकार की दुकानें व प्रतिष्ठान खोले। प्रशासन के निर्देशों का उल्लंघन करने वालों पर धारा 188 के तहत कार्रवाई होगी। वहीं तहसील कार्यालय में भी लॉकडाउन के नियमों का पालन हो रहा है। यहां साबुन से हाथ धोने की व्यवस्था कार्यालय के बाहर की गई है।
नहीं किया सोशल डिस्टेंस का पालन
वहीं नगर में लगे हाट-बाजार में लोग सोशल डिस्टेंस का पालन करते नजर नहीं आए। कई लोग बिना मास्क के ही बाजार में खरीदी करते दिखे। दुकानदार भी बिना मास्क लगाए ही फल व सब्जी बेचते नजर आए। ऐसी लापरवाही हम सभी पर भारी पड़ सकती है। इसलिए सभी को मास्क लगाने व सोशल डिस्टेंस का पालन करने की जरूरत है। प्रशासन के माध्यम से दी गई छूट का फायदा लेते हुए खुद भी सुरक्षित रहें और दूसरों को भी सुरक्षित रखें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज अचानक ही कोई रुकी हुई पेमेंट मिल जाने से मन में प्रसन्नता रहेगी। आपका हर कार्य को व्यवहारिक तरीके से संपन्न करना नई संभावनाएं प्रदान करेगा। नजदीकी रिश्तेदारों के आने से घर में चहल-पहल भरा ...

और पढ़ें