• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khargone
  • Barwaha
  • Demand To Run A Bulldozer At The House Of The Accused, The Mother Said The Lamp Of My House Is Extinguished, Destroy Their House Too

नावघाटखेड़ी के युवक का शव थाने रख किया प्रदर्शन:आरोपियों के घर बुलडोजर चलाने की मांग,  मां ने कहा- मेरे घर का चिराग बुझा है उनके घर भी उजाड़ो

बड़वाह13 दिन पहले

पंजाब पेट्रोल पंप पर हुई मारपीट में गंभीर रूप से घायल कालू पिता राजू केवट की इंदौर में मौत हो गई थी। घटना के बाद आक्रोशित परिजन इंदौर से पीएम के बाद शव लेकर करीब तीन बजे सीधे बड़वाह पुलिस थाने पहुंच गए। चूंकि पुलिस को पहले से इस मामले में थाना घेराव की आशंका थी। जिसके चलते आसपास के थानों समेत जिले से भी पुलिस बल बुलवा लिया था। शव आने के पहले ही थाने में बड़ी संख्या में नावघाटखेडी के लोग पहुंच चुके थे। काटकूट फाटे से पुलिस बल एंबुलेंस के साथ साथ थाने में पहुंची। थाना भवन के बाहर लगे बैरिकेड्स के पास परिजनों ने जमीन पर शव रख दिया।

इस दौरान एसडीएम अनुकूल जैन, एसडीओपी विनोद दीक्षित एवं थाना प्रभारी प्रकाश वास्कले मौजूद थे। शव बेरीकेट्स के पास रखकर विलाप करने लगे। आक्रोशित भीड़ ने पहले इस घटना में लिप्त सभी 14 आरोपियों को 24 घंटे के भीतर तत्काल पकड़ने, आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने एवं मामले की निष्पक्ष जांच कर लिप्त सभी आरोपियों पर कार्यवाही करे। मृतक की बहन ने पुलिस की कार्यवाही पर असंतोष जताया। उन्होंने कहा की आरोपियों ने पूर्वनियोजित षड्यंत्र अनुसार इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस यदि सतर्कता बरतती तो कालू की जान बच सकती थी।

उन्होंने आरोपियों के पूर्व अपराधिक रिकार्ड तलाशने एवं उनको जल्द से से जल्द पकड़ने की मांग की है। करीब आधे घंटे तक परिजन पुलिस थाने में शव रखकर डटे रहे। यहां उन्होंने नारेबाजी भी की। इस दौरान एसडीओपी ने कहा हम संबंधित एजेंसी को पत्र लिखकर मकान की नपती कर नियमानुसार कार्यवाही करेंगे। आश्वासन के बाद परिजन माने। पुलिस की मौजूदगी में परिजन शव को पहले मृतक के निवास फिर अंतिम संस्कार के लिए नावघाटखेड़ी ले गए।

थाने में मृतक कालू के पिता राजू एवं मां के आंसू भी नहीं थम रहे थे। मां ने कहा कि जिन्होंने मेरे घर का चिराग बुझाया है। उनके घर भी उजाड़ो। युवक की बहन लगातार आरोपों की झड़ी लगा रही थी। वह बार-बार बोल रही थी कि मेरे भाई के कातिलों को सजा होना चाहिए। थाना प्रभारी ने प्रकाश वास्कले ने बताया कि एफआईआर में दर्ज सभी सात आरोपियों को राउंड अप कर लिया है।

खबरें और भी हैं...