निकाय चुनाव के लिए भाजपा की रणनीति:प्रत्येक वार्ड में युवा व वरिष्ठ की टीम बनेगी, 11 वरिष्ठों की समिति करेगी डेमेज कंट्रोल

बड़वाह2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर पालिका बड़वाह के सभी 18 वार्डों में जीत हासिल करने के लिए भाजपा वरिष्ठ नेताओं के अनुभव एवं युवाओं के जोश के साथ चुनावी रण में उतरने की तैयारी कर रही है। 18 वार्डों में डेमेज कंट्रोल के लिए 11 लोगों की प्रबंधक समिति भी बनेगी।भाजपा से जुड़े सभी मोर्चों की टीम को भी चुनावी रणनीति का हिस्सा बनेगी।

शुक्रवार को नगरीय निकाय चुनाव की रणनीति तैयार करने के लिए भाजपा नगर मण्डल की बैठक हुई। इसमें चुनाव प्रभारी देवेंद्र पटेल, विधायक सचिन बिरला, जिला महामंत्री महीम ठाकुर, नगर मंडल अध्यक्ष चन्द्रपाल सिंह तोमर सहित अन्य पदाधिकारीगण उपस्थित थे। मण्डल अध्यक्ष ने बताया कि प्रत्येक वार्ड में एक वरिष्ठ एवं एक युवा को प्रभारी बनाया जाएगा। जो वार्ड में प्रचार-प्रसार से लेकर अन्य व्यवस्थाए देखेंगे।

भाजपा से जुड़े सभी मोर्चो के अध्यक्षों की टीम भी प्रत्येक वार्ड में चुनावी गतिविधि पर नजर रखेगी। ये दोनों टीम चुनाव प्रबंधक समिति को रिपोर्ट करेगी। जिला महामंत्री ने कहा की 13 जुलाई तक कार्यकर्ता न सिर्फ अपने वार्ड बल्कि अन्य वार्डों में भी अपने परिचितों से संपर्क करें।

खबरें और भी हैं...