बड़वाह काॅलेज की छात्रा से दुष्कर्म:बस स्टैंड से चिड़िया भड़क ले गया आरोपी, दुष्कर्म कर भागा

बड़वाह2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बड़वाह काॅलेज की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी छात्रा का मिलने वाला है। छात्रा ने बलवाड़ा थाने पर आरोपी त्रिलोक सिटोले के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया। बड़वाह शासकीय महाविद्यालय की छात्रा को थरवर निवासी त्रिलोक सिटोले सोमवार को बड़वाह बस स्टेशन से बाइक पर बैठा कर घने जंगल में चिड़िया भडक ले गया। जहां छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपी उसे छोड़ कर भाग गया था।

इसके बाद छात्रा ने बलवाड़ा थाने पहुंच कर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया। छात्रा ने पुलिस को बताया कि सोमवार को काॅलेज से छुट्टी होने के बाद घर जा रही थी। त्रिलोक सिटोले आया और कहने लगा कि मेरी बहन के बारे में कुछ पूछना है। आरोपी की बहन उसकी सहेली है। छात्रा ने त्रिलोक को मना करने के बाद भी जान से मारने की धमकी देकर उसे जबरदस्ती अपनी बाइक पर बैठा कर ले गया था। रास्ते में पूछने के बाद भी कुछ जवाब नहीं दिया, सीधे चिड़ियाभडक जंगल में ले गया। त्रिलोक ने जबरदस्ती दुष्कर्म किया। वहां से भाग गया। अकेली में पैदल आ रही थी, रास्ते में लिफ्ट लेकर बड़वाह आई।

कालेज के दो दोस्तों को बात बताई। उनके हिम्मत देने पर थाने आई,और वहीं से परिजनों को भी फोन लगाकर आपबीती सुनाई। इसके बाद पुलिस थाने पर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

खबरें और भी हैं...