महेश्वर:गांव में बिजली कटौती के कारण बढ़ रही है परेशानियां, रोज रात को दो घंटे और दिन में एक घंटे बंद रहती है सप्लाई

महेश्वर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महेश्वर के आसपास ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली कटौती होने से ग्रामीण लोग परेशानी का सामना कर रहे हैं। वहीं खेतों में भी बिजली कम मिलने से किसानों को रात जगा करने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है।

ग्रामीण क्षेत्र के किसान रविंद्र पाटीदार, अजय पाटीदार और महेश पाटीदार ने बताया कि गांव में रात्रि के दौरान डेढ़ से 2 घंटे तक व सुबह 1 घंटे से अधिक समय तक बिजली कटौती हो रही है वहीं दोपहर में भी कब बिजली चली जाए इसकी कोई गारंटी नहीं है।

इस प्रकार ग्रामीण क्षेत्र में बिजली कटौती होने से गांव के किसानों के साथ-साथ बुजुर्ग भी परेशानी उठा रहे हैं किसानों का कहना है कि भीषण गर्मी के कारण पहले से ही बुजुर्ग लोग गर्मी से बेहाल हो रहे हैं वहीं दूसरी ओर बिजली कटौती ने आमजन का जीना दूभर कर रखा है।

ग्रामीण लोगों का कहना है कि गांव को दो भाग में बांटा गया है जिसमें महेतवाड़ा और कांकरिया ग्रिड से गांव में बिजली घरों और खेतों में सप्लाई हो रही है जिससे महतवाड़ा ग्रिड से बिजली कटौती होने के कारण ग्रामीण किसान परेशान हो रहे हैं।

ग्रामीण किसानों का कहना है कि 1 हफ्ते से अधिक समय हो गया है जिसमें लगातार सुबह दोपहर और रात्रि के दौरान बिजली कटौती होने से लोग परेशानी उठा रहे हैं। वहीं खेतों में फसलें भी दम तोड़ती नजर आ रही है।

खबरें और भी हैं...