अवैध शराब की तस्करी:बोलेरो कार में मिली 66 हजार की अंग्रेजी शराब, 4 लाख रुपए भी जब्त हुए

खरगोन15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खरगोन की कसरावद पुलिस ने 2 शराब तस्कारों से 66 हजार रुपए की अंग्रेजी शराब सहित परिवहन के लिए उपयोग में लाए जा रहे 4 लाख रुपए कीमत के वाहन को जब्त कर लिया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि 2 व्यक्ति बोलेरो में अवैध शराब रखकर कसरावद तरफ से पिपलगोन की ओर जाने वाले है।

सूचना पर कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी द्वारा पुलिस टीम का गठन कर रवाना किया गया। पुलिस टीम द्वारा नहर के पास पिपलगोन रोड पर वाहनों की जांच की जा रही थी। कसरावद ओर से आने वाले वाहनों पर नजर रखी गई। थोड़ी देर बाद कसरावद की ओर से बुलेरो वाहन आते हुए दिखाई दिया। पुलिस टीम ने वाहन को घेराबंदी कर रोका, वाहन में बैठे दोनों व्यक्तियों से उनके नाम पूछने पर चालक ने अपना नाम बिसुन और पास में बैठे व्यक्ति ने अपना नाम शुभम बताया। वाहन को चेक करते उसमें पीछे वाली सीटों पर बीयर और अंग्रेजी शराब की पेटियां रखी हुई दिखी। शराब के संबंध में दस्तावेज या लाइसेंस होने का पूछने पर कोई दस्तावेज नहीं होना बताए गया।

पुलिस टीम द्वारा 151 लीटर अंग्रेजी शराब जिसकी कीमत करीब 66 हजार रुपए और परिवहन में उपयोग वाहन कीमत लगभग 4 लाख रुपए को विधिवत जब्त किया गया। दोनों आरोपियों बिसुन दयाल पिता छविराज (45) निवासी बाबतपुर थाना फुलपुर वाराणसी उप्र हाल छोटा नाका कसरावद और शुभम पिता रमेशचन्द्र (25) निवासी झिरभार थाना बेड़िया हाल मुकाम छोटा नाका कसरावद के खिलाफ थाना कसरावद पर आबकारी अधिनियम के तहत प्रकण दर्ज कर विवेचना में लिया गया।

खबरें और भी हैं...