• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khargone
  • Hitesh And Arpit Of The District Were Selected In The Hero Beach Soccer Open National Football Competition

नेशनल प्रतियोगिता में जगह बनाई:हीरो बीच सॉकर ओपन नेशनल फुटबॉल स्पर्धा में जिले के हितेश और अर्पित का हुआ चयन

खरगोन10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हितेश राठौर,  और लाल टी - शर्ट में अर्पित मालवीय। - Dainik Bhaskar
हितेश राठौर, और लाल टी - शर्ट में अर्पित मालवीय।

जिले के दो खिलाड़ियाें का चयन हीरो बीच सॉकर ओपन नेशन फुटबॉल स्पर्धा के लिए हुआ है। इसमें खरगोन के हितेश राठौर व बड़वाह के अर्पित मालवीय है। दोनों मप्र की टीम में शामिल होकर खेलेंगे। दोनों खिलाड़ियों ने बिना संसाधनों व सुविधाओं के अभाव में भी नेशनल प्रतियोगिता में अपनी जगह बनाई है।

हाल ही में नंदिनी ने खेलो इंडिया में चयनित होकर जिले का नाम रोशन किया। वही अब हितेश राठौर ने अपने पिता के साथ खेती में हाथ बटाते हुए फुटबॉल भी सीखा। हितेश राठौर का चयन हीरो बीच सोकर फुटबॉल नेशनल एमपी टीम में डिफेंडर पोजिशन के लिए किया गया। इसी तरह बड़वाह से अर्पित मालवीय का चयन हुआ है। वह फारवर्ड पोजिशन खेलेंगे।

वह 7 से 14 वर्ष के छोटे बच्चो को ट्रेनिंग भी दे रहे हैं। जिला फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव वाहिद खान ने बताया कि ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन के तत्वाधान में गुजरात में हीरो बीच सॉकर ओपन सीनियर नेशनल फुटबॉल प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है। इस हीरो बीच साकार ओपन नेशनल फुटबॉल प्रतियोगिता में देशभर की फुटबॉल टीम भाग ले रही है। इसमें मध्य प्रदेश की बीच सॉकर फुटबॉल टीम भी शामिल है।

मध्य प्रदेश टीम ग्रुप बी में शामिल है। जिसमें 27 जनवरी को एमपी का पहल मैच पंजाब से होगा वही दूसरा मैच 28 जनवरी को गुजरात व 29 जनवरी को तीसरा मैच केरला से होगा। चौथा मैच 30 जनवरी को राजस्थान से खेलेंगे। ग्रुप बी में एमपी के साथ गुजरात, पंजाब, राजस्थान की टीम शामिल है।

खबरें और भी हैं...