युवक की मौत पर किया हंगामा:थाने के सामने शव रख परिजनों ने किया विरोध

बड़वाह13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नावघाटखेड़ी के पास स्थित पेट्रोल पंप पर शुक्रवार को हुए विवाद में घायल युवक कालू केवट की इंदौर में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। जिस पर शनिवार को परिजनों ने इंदौर से शव काे सीधे थाने लेकर पहुंचे। जहां पर करीब 1 घंटे तक थाने का घेराव कर हंगामा करने के बाद पुलिस बल की सुरक्षा में युवक का अंतिम संस्कार किया गया। परिजनों ने संबंधितों पर कार्रवाई को लेकर हंगामा किया था। जिस पर एसडीओपी ने सभी पर कार्रवाई का आश्वासन दिया। जिसके बाद हंगामा शांत हुआ।

शनिवार को दोपहर करीब 3 बजे को परिजन इंदौर से मृतक युवक का शव बड़वाह लाए। विरोध प्रदर्शन की सूचना मिलने को लेकर पुलिस ने बड़वाह से 2 किमी दूर काटकूट फाटे पर ही शव के साथ भीड़ को रोकने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया था लेकिन इसके बाद भी आक्रोशित परिजन शव को लेकर थाने पहुंच गए।

मृतक के परिजनों व ग्रामीणों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा मामले में पुलिस ने तत्काल रिपोर्ट न लिखी व अपराधियों पर कोई कार्रवाई नहीं की। इस पर एसडीओपी विनोद दीक्षित बार-बार परिजनों से एक आरोपी के अलावा बाकी सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कहते रहे। मृतक के परिजनों को शासन से आर्थिक सहायता की दी जाए।

एसडीएम के आश्वासन के बाद लोग शव लेकर रवाना हुए। घटना के बाद प्रशासनिक अमले व पुलिस बल की मौजूदगी के बीच शव का घाट पर परिजनों ने अंतिम संस्कार किया। पूरे घटनाक्रम के दौरान दूसरे घायल युवक को भी मौके पर परिजन लेकर पहुंचे थे।

मामले में अभी तक 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले की जांच चल रही है। इसमें सीसीटीवी फुटेज व बयान के आधार पर आरोपियों की संख्या बढ़ती है तो उन पर भी कार्रवाई होगी। -विनोद दीक्षित, एसडीओपी बड़वाह

खबरें और भी हैं...