• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khargone
  • The Woman Of Dewas Cheated The Women Of Khargain 60 Thousand Rupees In The Name Of Getting Employment.

60 हजार से ज्यादा की ठगी:देवास की महिला ने रोजगार दिलाने के नाम पर खरगाेन की महिलाओं से ठगे 60 हजार रु.

खरगोन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ऊन बुजुर्ग की महिलाओं ने देवास की महिला की एसपी को शिकायत की समूह बनाकर रोजगार देने के नाम पर देवास की महिला ने ऊन बुजुर्ग की महिलाओं से 60 हजार से ज्यादा की ठगी है। पीड़ित महिलाएं सोमवार को एसपी कार्यालय पहुंची और शिकायत की। महिलाओं ने आरोप लगाया कि गांव में कई महिलाओं को ऐसा धोखा देकर रुपए लिए हैं।

महिला के खिलाफ कार्रवाई कर रुपए वापस दिलाए जाए। महिला प्रियंका, अरुणा, सीमा वर्मा, ललिता चौहान, खुशबू, दीपा अग्रवाल ने बताया कि एक साल पहले देवास जिले की अंगूरबाला सोलंकी कार एमपी (09बीए3695) से गांव में आई और कहा कि मैं समूह चलाती हूं। गरीब व आर्थिक रूप से कमजोर महिलाओं को काम देती हूं।

इसके बाद महिलाओं को एकत्रित किया और कहा कि कपड़े सीलकर दो, तुम्हें रुपए दूंगी। कई महिलाओं ने कपड़े सीलकर दिए। कुछ दिन के बाद अंगूरबाला दोबारा गांव आई और कहा अब तुमको ज्यादा काम मिलेगा। इसमें कपड़े सीलना, साबूदाने, दाल के पापड़, शक्कर पैकिंग करना आदि काम बताया।

महिला ने कहा कि अभी एक ग्रुप बनाओ। इस ग्रुप को काम मिलेगा। इसके बाद 12 महिलाओं ने ग्रुप बना लिया। अंगूरबाला ने हर महिला से 5-5 हजार रुपए लिए। महिलाओं ने 60 हजार रुपए दिए। इसके बाद तीन माह के बाद रुपए वापस दूंगी। तीन माह तक अंगूरबाला महिलाओं को दिलासा देती रही।

इसके बाद उसने कहा कि अब तुम्हें रुपए नहीं दूंगी। साथ ही महिलाओं को जान से मारने दी की धमकी दी। एसपी धर्मवीसिंह ने बताया कि महिलाओं ने शिकायत की है। संबंधित महिला की जानकारी जुटाएंगे। महिलाओं के रुपए वापस दिलाएंगे।

खबरें और भी हैं...