खरगोन नगरपालिका अध्यक्ष ने ग्रहण किया पदभार:शहरवासियों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराएंगे, अधूरे प्रोजेक्ट को जल्द कराया जाएगा पूर्ण

खरगोनएक महीने पहले

शहरवासियों के लिए खरगोन नगर पालिका परिषद पूरे समपर्ण के साथ कार्य करेगी। शहरवासियों को मूलभूत सुविधांए उपलब्ध कराने में कोई भी कमी नहीं रखी जाएगी। शहर विकास में अहम रोल साबित होने वाले अधूरे प्रोजेक्ट को जल्द पूर्ण कराया जाएगा। साथ ही नए रोजगारमुखी योजना बनाकर उनपर अमल किया जाएगा। शासन की योजनाओं का उचित ढंग से क्रियांवनय कराया जाएगा। यह बात शुक्रवार को नगर पालिका खरगोन की नवनियुक्त अध्यक्ष छाया जोशी ने कार्यभार संभालते हुए कही। उन्होंने शुक्रवार को शुभ महूर्त में अध्यक्ष पद का पदभार संभाला। इस मौके पर पार्टी पदाधिकारियों के साथ सभी पार्षदगण और नगर पालिका अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे।

पदभार संभालते ही कहा शहर विकास में जरुरी है शहरवासियों का साथ

नगर पालिका परिषद अध्यक्ष जोशी ने पदभार संभालने के बाद कहा कि शहर विकास में सभी शहरवासियों का सहयोग जरुरी है। शहरवासियों के सहयोग से परिषद बेहतर ढंग से कार्य कर पाएगी। शहरवासियों की समस्याओं के निराकरण और उन्हें मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए परिषद द्वारा पूर्ण निष्ठा से कार्य किया जाएगा। इस दौरान मौजूद नगर पालिका सीएमओ प्रियंका पटेल ने बताया कि शुक्रवार को नवनिवार्चित अध्यक्ष ने पदभार ग्रहण किया है। आगामी दिनों में जल्द ही परिषद का प्रथम सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। अध्यक्ष जोशी ने बताया कि प्रथम सम्मेलन में ही परिषद का विस्तार किया जाएगा।

मुख्य द्वारा पर पूजन कर माथा टेकने के बाद ग्रहण किया अध्यक्ष का पदभार

नगर पालिका परिषद की नवनिवार्चित अध्यक्ष छाया जोशी ने अध्यक्ष पद का पदभार ग्रहण करने से पहले मुख्यद्वार पर पूजन कर माथा टेका। इसके बाद पदभार ग्रहण किया। छाया जोशी गत दिनों हुए अध्यक्ष पद के चुनाव में 19 वोटों से कांग्रेस प्रत्याशी को हराकर अध्यक्ष बनी थी। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र राठौर, उपाध्यक्ष भोलूकर्मा, पार्षदगण, परसराम चौहान, रणजीत डंडीर सहित नपा अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...