• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Mandla
  • The Tiger Came Out From Behind The Bushes By Pressing The Chital In The Mouth, The Tourist Said Never Thought That Such A Sight Would Be Seen

शिकार लेकर सामने आ गया बाघ, VIDEO:कान्हा टाइगर रिजर्व में बाघ आगे और पीछे चल रहे थे टूरिस्ट; बोले- पहले सन्न रह गए, फिर रोमांचित हो उठे

मंडला2 महीने पहले

आगे बाघ... पीछे आप चल रहे हों, बाघ के जबड़े में शिकार दबा हो... शायद आपने ऐसा सोचा भी नहीं होगा, लेकिन रोमांचित कर देने वाला यह वाकया प्रदेश के कान्हा टाइगर रिजर्व में सैलानियों के साथ हुआ। इसे देखकर सैलानी हैरत में पड़ गए। कुछ दूरी तक चलने के बाद बाघ जंगल में चला गया।

कान्हा टाइगर रिजर्व के सरही जोन में पर्यटक शनिवार शाम को सफारी कर रहे थे। इस दौरान झाड़ियों के पीछे से एक बाघ निकला। उसके मुंह में एक वयस्क चीतल था। सैलानियों ने शिकार ले जाते हुए बाघ को देखा, तो सन्न रह गए। बाघ उनके सामने मुंह में शिकार दबाए उनकी ओर ही आ रहा था। कुछ सैलानियों ने बाघ का वीडियो बना लिया। सफारी के ड्राइवर का दावा है कि बाघ के मुंह में चीतल था।

शिकार को लेकर जाते हुए बाघ।
शिकार को लेकर जाते हुए बाघ।

झाड़ियों के पीछे से निकला बाघ
शिवपुरी से टाइगर रिजर्व घूमने आए अमित सिंह सोलंकी ने बताया कि वे गाड़ी में घूम रहे थे, तभी झाड़ियों के पीछे हलचल होने लगी। उन्हें महसूस हुआ कि झाड़ियों के पीछे कोई है, तभी ड्राइवर ने बताया कि ये बाघ है, इसलिए हम रुक कर इंतजार करने लगे। कुछ देर बाद बाघ बाहर आ गया। उसके मुंह में एक शिकार था, जिसे देखते ही हमारे होश उड़ गए। ड्राइवर ने हमें बताया कि बाघ के मुंह में चीतल है।

हमने सोचा नहीं था
एक और पर्यटक लोकेश मीणा, जो रतलाम से आए थे। उन्होंने बताया कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि ऐसा नजारा कभी देख पाएंगे, लेकिन हम बहुत खुश किस्मत हैं कि हमने ये रोमांचित कर देने दृश्य देखा।