• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Mandsaur
  • Answer Of The Responsibilities On The Question Of The Public, The President, The Vice President Said, We Are New, Give Some Time

दैनिक भास्कर का रूबरू कार्यक्रम:जनता के सवाल पर जिम्मेदारों के जवाब, अध्यक्ष उपाध्यक्ष बोले हम नए है थोड़ा वक्त दीजिए

मंदसौर15 दिन पहले

दैनिक भास्कर का रूबरू कार्यक्रम मंदसौर नगर पालिका के सभागृह में संपन्न हुआ। यह दूसरा आयोजन था जहां जनता अपने वार्ड से जुड़ी समस्याएं उठाई वही मौजूद नगर पालिका अध्यक्ष रामादेवी गुर्जर उपाध्यक्ष नम्रता प्रीतेश चावला सहित वार्ड पार्षदों ने जनता की समस्याओं से जुड़े सवालों के जवाब दिए। कार्यक्रम की शुरुआत नगरपालिका अध्यक्ष उपाध्यक्ष द्वारा मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण और दीप प्रज्वलन कर हुई। कार्यक्रम में वार्ड क्रमांक 11 से वार्ड 20 के रहवासी शामिल हुए और अपने ज्वलंत मुद्दों से जिम्मेदारों को रूबरू करवाया।

कार्यक्रम में सीएमओ नहीं पहुंचे जनता हुई नाराज

कार्यक्रम में नागर पालिका सीएमओ प्रेम कुमार सुमन नहीं पहुंचे। पिछले बार हुए आयोजन में भी सीएमओ जवाबदेही से किनारा करते हुए कार्यक्रम में नहीं पहुंचे थे। इस बार भी वे नहीं पहुंचे तो जनता ने सीएमओ पर कई सवाल सीएम पर कई सवाल खड़े किए। सीएमओ ने बीमार होने का हबला देने का संदेश भिजवाया तो जनता ने कहा कल ही पौधारोपण के।कार्यक्रम में दिखाई दिए थे।

आमजन ने पूछे जिम्मेदारों से सवाल जिम्मेदार बोले हम नए है थोड़ा वक्त दीजिए

आमजन ने नगरपालिका के सभागृह में शहर के प्रमुख मुद्दों और वार्डो से जुड़ी सड़क बिजली पानी और सफाई से जुड़ी समस्याएं रखी। जिसका जवाब वार्ड के पार्षदों और नपा अध्यक्ष उपाध्यक्ष ने दिया। कार्यक्रम में सबसे बड़ा मुद्दा नपा में भ्रष्टाचार, नामांतरण, स्ट्रीट लाइट, सफाई व्यवस्था, बगीचों की सफाई, मंदिरों का जीर्णोद्धार, पेयजल से जुड़े मुद्दे रहे। इसके साथ ही शराब दुकान, आहते, बार को लेकर भी वार्ड के महिलाओं ने अपनी परेशानियां बताई।

मानांतरण में गड़बड़ियों की शिकायत, स्वच्छ पानी और सफाईकर्मियों के वेतन को लेकर भी सवाल उठे। जिनके जवाब संबंधित वार्ड पार्षदों के साथ नपा अध्यक्ष ने दिए उन्होंने यह भी कहा की हाल ही में नगर पालिका का गठन हुआ है हम नए हे हमे थोड़ा वक्त दीजिए। जनता के सवालों का जवाब देते हुए जिम्मेदारों के जनसमस्याओं के जल्द निराकरण का वादा भी किया।

खबरें और भी हैं...