51 सेकंड में 2 लाख कैश लूटा, VIDEO:मंदसौर में मुंह पर कपड़ा बांध दुकान में घुसे बदमाश, तमंचा दिखाकर की वारदात

मंदसौर2 महीने पहले

मंदसौर के दलौदा में एक दुकान से दो लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है, दो बदमाश आए और प्रगति चौराहा स्थित मालवा आयरन ट्रेडर्स में घुसकर सिर्फ 51 सेकंड में कैश लूटकर ले गए। आरोपियों ने दुकानदार के बेटे को तमंचा दिखाकर वारदात को अंजाम दिया। घटना सोमवार रात की है, जिसका CCTV फुटेज सामने आया है।

बदमाशों ने वारदात के लिए ऐसा वक्त चुना, जब दुकान पर सेठ और मुनीम ही रहते हैं। दोनों आरोपी मुंह पर कपड़ा बांधकर घुसे थे। वारदात के लिए उन्होंने अपनी बाइक दुकान से थोड़ी दूर हाईवे पर खड़ी की थी। वे जितनी फुर्ती से दुकान में घुसे थे, उतनी ही फुर्ती से भाग निकले।

तमंचा अड़ाकर ले ली गल्ले की चाबी

घटना के वक्त काउंटर पर दुकान मालिक फकरुद्दीन का बेटा अली असगर (21) और मुनीम पुष्कर पाटीदार (28) निवासी निम्बाखेड़ी बैठे थे। इसी दौरान दोनों बदमाश आए और तमंचा अड़ाते हुए दुकान मालिक के बेटे से गल्ले की चाबी ले ली। इसके बाद वे वहां रखे 2 लाख रुपए लेकर फरार हो गए।

दिन में ठीक कराए CCTV कैमरे, रात को वारदात

दुकान मालिक अली असगर ने बताया कि दुकान में CCTV कैमरे बंद पड़े थे। सोमवार दोपहर को ही कैमरे ठीक करवाए थे और रात में यह घटना हो गई। शॉप रिहायशी इलाके में है और आसपास बाजार है। शाम के वक्त दुकान बंद करने से पहले मुनीम और मालिक हिसाब का मिलान करते हैं। इस दौरान दुकान के बाकी कर्मचारी पिछले कमरे में कपड़े बदलते हैं और ड्राइवर पास के पेट्रोल पंप पर खड़ी कार लेने चला जाता है। दुकान में सेठ और मुनीम ही रहते हैं। बदमाशों ने वारदात के लिए इसी समय को चुना।

तमंचा दिखाकर लूट की वारदात को अंजाम देते बदमाश।
तमंचा दिखाकर लूट की वारदात को अंजाम देते बदमाश।

आला अधिकारी मौके पर पहुंचे

घटना की खबर मिलने के बाद दलौदा थाना प्रभारी संजीव सिंह परिहार, SDOP नरेंद्र सोलंकी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आसपास के इलाकों में नाकाबंदी भी की, लेकिन सफलता नहीं मिली। देर रात ASP गौतम सिंह भी मौके पर पहुंचे। रात 11.30 बजे केस दर्ज किया गया। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस आसपास लगे CCTV कैमरे की फुटेज भी खंगाल रही है।