मतगणना में पुलिस ने पत्रकार पर बरसाए डंडे, VIDEO:निर्वाचन से जारी कार्ड को छीनने का किया प्रयास, फिर डंडों मुक्को से की मारपीट; वीडियो वायरल

अंबाहएक महीने पहले

अंबाह में मतगणना के दौरान पीजी कॉलेज में पत्रकारों को बैठने के लिए प्रशासन ने कमरा आरक्षित किया था। उसके गेट पर खड़े एक पत्रकार से मुरैना पुलिस के तीन हैड कांस्टेबलों ने मारपीट की है। वहीं घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस मामले में मारपीट करने वाले पुलिस कर्मियों पर एफआईआर दर्ज नहीं कर सकी है।

इन पुलिस कर्मियों ने की मारपीट

पत्रकार से जिन पुलिस कर्मियों ने मारपीट की वह सभी मुरैना में पदस्थ हैं। तीन पुलिस कर्मी हेड कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह, विजय राजपूत, हरेंद्र सिंह ने मिलकर मारपीट की है। अब इस मामले में पत्रकार काली पट्टिका धारण कर पुलिस के सामने विरोध की योजना बना रहे हैं।

यह था पूरा मामला

जानकारी के लिए बता दें कि कल अंबाह के पीजी कॉलेज में पंचायत चुनाव की मतगणना का काम चल रहा था। पत्रकार निर्वाचन से अनुमति लेकर चुनाव की कवरेज के लिए अंबाह पीजी कॉलेज में पहुंचे। उन्हें पीजी कॉलेज के आगे के मुख्य गेट से प्रवेश देकर 22 नंबर कमरे में पहुंचाया गया। जब पत्रकार वहां पहुंचे तो एक पुलिस कर्मी आया और बोला तू यहां क्यों खड़ा है। जब पत्रकार ने कहा कि मैं पत्रकार हूं तो वह निर्वाचन से जारी कार्ड को छीनने की कोशिश करने लगा और पत्रकार को गाली देकर अभद्रता करने लगा। पत्रकार ने अपने साथियों के लिए आवाज लगाई, तो तीन पुलिस कर्मी पत्रकार के साथ मारपीट करने लगे। जिसका किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पुलिस के हमले का करेंगे विरोध- कांग्रेस विधायक

इस मामले में दिमनी से कांग्रेस विधायक रविंद्र सिंह तोमर ने कहा कि हम मामले को प्रदेश कांग्रेस कमेटी तक पहुंचाएंगे। पत्रकारों पर पुलिस के हमले का विरोध करेंगे।

जांच के आधार पर करेंगे कार्रवाई- अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक

मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राय सिंह नरवरिया का कहना है कि मामले में जांच कर रहे हैं। जांच के आधार पर कार्रवाई करेगें।

खबरें और भी हैं...