मुरैना जिले में मतगणना जारी:पोरसा जनपद से शुरुआती नतीजे सामने आए, रैपुरा से मुन्नी देवी, तरसमा से सत्यभान सिंह ने जीत दर्ज की

अंबाह2 महीने पहले

मुरैना जिले के पोरसा जनपद में मतगणना जारी है। फिलहाल शुरूआती नतीजे सामने आए हैं। रैपुरा ग्राम पंचायत से मुन्नी देवी सरपंच बनने जा रही हैं। वहीं विजयगढ़ से श्रीराम रखवार ने जीत हासिल की है और तरसमा पंचायत से सत्‍यभान सिंह ने अपने नाम जीत दर्ज कर ली है। पोरसा जनपद पंचायत के 53 ग्राम पंचायतों, 25 जनपद सदस्य और 3 जिला पंचायत सदस्य के लिए आज मतगणना जारी है। फिलहाल मतगणना के लिए पोरसा में प्रत्‍याशियों को पहुंचना शुरू हो गया है और थोड़ी ही देर आंतरिक नतीज भी आना शुरू हो जाएंगे।

7 साल बाद हो रहे हैं जनपद पंचायत चुनाव

करीब 7 साल के अंतराल के बाद मप्र में पंचायत चुनाव हुए हैं। मुरैना जिले के 2 ब्लॉक में प्रथम चरण में पंचायत चुनाव का मतदान 25 जून को संपन्न हो गया । पोरसा ब्लॉक की 53 ग्राम पंचायतों में करीब 259 प्रत्याशी सरपंच पद के लिए मैदान में उतरे थे , जिनकी मतगणना आज सुबह 08 बजे से मतदान शुरू हो चुकी है, जिसके लिए सुबह 06 बजे से ही लोग शिवम कॉलेज पोरसा पर पहुंचने लगे हैं, वहीं मतगणना दो पाली में संपन्न कराई जाएगी।

खबरें और भी हैं...