अंबाह में युवक की हत्या का खुलासा:पत्नी व उसके प्रेमी ने सिर पर हमला कर ली जान, कॉल डिटेल से खुला राज

अंबाह12 दिन पहले

अंबाह की बिचोला रोड पर 10 सितंबर की रात में रामनरेश पिता राधाकृष्ण कुशवाह (47) की हत्या का पुलिस ने रविवार को खुलासा कर दिया। रामनरेश की हत्या में शामिल उसकी की पत्नी व पत्नी के प्रेमी को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों को अंबाह न्यायालय में पेश किया है, जहां से अंबाह न्यायालय ने दोनों को जेल भेज दिया है।

10 सितंबर की रात को हुई हत्या के मामले में अंबाह पुलिस ने मृतक के बेटे की सूचना पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। अंबाह थाने में पदस्थ उप निरीक्षक ने जांच में पाया कि रामनरेश की पत्नी जमुना देवी के मोबाइल से पड़ोस में रहने वाले भूरा तोमर से लगातार बात होती है। घटना के पहले और बाद में दोनों लगातार सम्पर्क में रहे। जब महिला तथा उसके पडोसी का फोन चैक किया तो दोनों की कॉल लॉग डिलीट मिली। पुलिस ने पड़ोसी से पूछताछ की तो उसने वारदात करना स्वीकार कर लिया।

जमुना व पड़ोसी प्रेमी भूरा तोमर की फोन पर बात होती थी। 9 सितंबर को भूरा घर आया था। रामनरेश ने पड़ोसी को पहचान लिया। इाके बाद भूरा ने धारधार हथियार से रामनरेश की हत्या कर दी। जमुना ने भी इसमें भूरा का साथ दिया। दोनों ने अपने मोबाइल की काल लाॅग व व्हाट्स एप मैसेज डिलीट कर दिए थे।

खबरें और भी हैं...