• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Morena
  • Dowry Greedy Husband, Including Mother in law And Father in law Declared A Reward Of Three Thousand Each On 4

मौत के मामले में नामजद हुए फरार:दहेजलोभी पति, सास-ससुर सहित 4 पर तीन-तीन हजार का इनाम घोषित

मुरैना14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के दुर्गापुरी कॉलोनी में 2 सितंबर को फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाली निधि (20) पत्नी राजेश रजक की की मौत के मामले में नामजद पति राजेश रजक, सास-ससुर सहित चार फरार ससुरालीजन पर पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी ने तीन-तीन हजार का इनाम घोषित किया है।

यहां बता दें कि निधि रजक निवासी तुस्सीपुरा की शादी शहर के दुर्गापुरी कॉलोनी में रहने वाले राजेश पुत्र राम अख्तियार रजक के साथ हुई थी। शादी के बाद दहेज में अपने पिता से स्विफट कार लाने की मांग को लेकर पति राजेश रजक, ससुर राम अख्तियार रजक, सास मीना रजक व जेठ संदीप रजक उसे आए दिन प्रताड़ित करने लगे। चूंकि पति राजेश के किसी अन्य महिला से संबंध भी थे, इसलिए वह उसे आए दिन पीटता और अपने पिता से दहेज में कार अथवा नकद रुपए लाने के लिए दबाव बनाता।

रोज-रोज की प्रताड़ना से तंग आकर निधि ने 2 दिसंबर को फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मर्ग जांच के बाद पुलिस ने आरोपी ससुरालियों के विरुद्ध दहेज के लिए प्रताड़ित करने व आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला पति, सास-ससुर व जेठ पर दर्ज किया। मामला दर्ज होने के बाद राजनैतिक रसूख प्राप्त आरोपी ससुरालीजन मृतका के पिता पर राजीनामा के दबाव बना रहे थे, जिसकी शिकायत पीड़ित पिता ने पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी से की। एसपी ने सभी चार फरार ससुरालियों की गिरफ्तारी पर बीते रोज तीन-तीन हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

खबरें और भी हैं...