पुलिस ने मेडिकल चेकअप कराया लेकिन केस दर्ज नहीं किया:आजाद समाज पार्टी के संभागीय महासचिव को आबकारी एसआई व सिपाहियों ने पीटा

मुरैना6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अवैध शराब के कारोबार के खिलाफ शिकायत करने वाले आजाद समाज पार्टी के संभागीय महासचिव शुभम राजौरिया को बुधवार को आबकारी विभाग के एसआई समेत तीन सिपाहियों ने पीटा जिससे बाएं हाथ में फेक्चर हुआ है। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने पीड़ित की जिला अस्पताल में एमएलसी तो कराई लेकिन आपराधिक मुकदमा दर्ज नहीं किया। जानकारी के मुतबिक, शहर की सिग्नल बस्ती में रहने वाले शुभम पुत्र अर्जुन सिंह राजौरिया महासचिव आजाद समाज पार्टी बुधवार की शाम अपने मोहल्ले में दोस्त वीरू के घर के सामने अलाव पर ताप रहे थे।

शाम 5 बजे आबकारी विभाग की गाड़ी वहां आई जिसमें सवार एसआई व तीन सिपाहियों ने शुभम को देखते ही पीटना शुरू किया जिससे बाएं हाथ में चोट आई है। शुभम का कहना है कि उसने जनवरी महीने में भीम आर्मी व आजाद समाज पार्टी की तरफ से सिग्नल बस्ती में अवैश शराब के कारोबार की शिकायत की थी। पुलिस ने अवैध शराब की बिक्री रुकवा दी इससे लोगों को मिल रहा कमीशन बंद हो गया। इससे बौखलाकर आबकारी विभाग के कर्मचारियों ने मारपीट में उसका हाथ तोड़ दिया।

खबरें और भी हैं...