क्रिकेट मैच आयोजित:ग्लोबल व गणेशपुरा टीम की भिड़ंत, 200 रनों पर मैच ड्रॉ

मुरैना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कैलासवासी पिता माधवराव सिंधिया की स्मृति में आयोजित क्रिकेट मैच में बुधवार को जबरदस्त रोमांच दिखा। ग्लोबल व गणेशपुरा टीम के बीच खेले गए मैच में दोनों ही टीमों ने एड़ी चोटी का जोर लगाया लेकिन मैच ड्रॉ हो गया। इस तरह दोनों टीमों को समान विजेता माना गया।

बुधवार को शहर के एक्सीलेंस ग्राउंड में ग्लोबल व गणेशपुरा टीम के बीच मैच हुआ। कैलासवासी सिंधिया की स्मृति में आयोजित मैच में मुख्य अतिथि के रूप में सिंधिया समर्थक मनोजपाल यादव मौजूद थे। उन्होंने सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया और खिलाड़ियों से कहा कि स्व. महाराज साहब माधवराव सिंधिया ने हमेशा क्रिकेट को बढ़ावा दिया।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी क्रिकेट में रुचि रखते हैं। इसलिए आप सभी पूरी लगन व मेहनत के साथ अभ्यास करें ताकि आप चंबल का नाम देशभर में रोशन कर सकें। इस अवसर पर दोनों टीमों के कोच व प्रसिद्ध क्रिकेटर विष्णु जोशी झुनझुन, भाजपा खेल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष दिनेश राजपूत, पूर्व क्रिकेटर बंटी राजौरिया, उपेंद्र डंडौतिया, बल्लू गुर्जर, प्रेमराज पाराशर सहित अनेक लोग मौजूद थे।

गणेशपुरा ने टॉस जीता, ग्लोबल ने दिया 200 रनों का लक्ष्य

  • एक्सीलेंस स्कूल पर आयोजित सौहार्दपूर्ण मैच में टॉस गणेशपुरा टीम ने जीता और ग्लोबल को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। ग्लोबल की ओर से आयुष उर्फ कृष्णा राजौरिया ने (83) वैभव डंडौतिया ने (53) रनों की आतिशी पारी खेली और उनका साथ दिया। द्वारिका (8) भवानी (16) ने। पूरी टीम ने 200 रनों का स्कोर खड़ा किया। गणेशपुरा टीम की ओर से सिर्फ प्रबल ही एक विकेट हासिल कर सके।
  • 200 रनों के निर्धारित लक्ष्य का पीछा करने के लिए उतरी गणेशपुरा टीम की शुरुआत धीमी रही। लेकिन इनके बल्लेबाज देव (15)] प्रबल (77), प्रिंस (39 नॉट आउट) अभय (13) के स्कोर की बदौलत टीम का स्कोर 200 रनों तक पहुंच गया। ग्लोबल की ओर से वैभव डंडौतिया ने 5 ओवर में 2 विकेट, दिव्यांश उर्फ डुग्गू ने 2 ओवर में 2 तथा आयुष ने एक विकेट लिया।
खबरें और भी हैं...