अय्याशी के लिए दूसरी बीवी खरीद लाया, मैं तीसरी...:मुरैना के बिजनेसमैन की पत्नी बोली- नाबालिग बेटी से रेप करते देखा तो मैं टूट पड़ी

रतन मिश्रा। मुरैना4 महीने पहले

मुरैना में 11 साल की सौतेली बेटी से रेप करने वाले बाप की हैवानियत की कहानी दिल दहला देने वाली है। करोड़पति कारोबारी पूरी तरह अय्याश है। उसने तीन शादियां की हैं। दो पत्नी और बच्चों ने उसे छोड़ दिया। पीड़िता तीसरी पत्नी की बेटी है। जब पहली पत्नी दो बेटों को लेकर चली गई, तो अय्याशी के लिए दूसरी महिला वाराणसी से दो लाख रुपए में खरीदकर लाया। वह भी तीन साल की बेटी लेकर आई। दो महीने तक वह रुकी। जब उसने इसकी हरकतें देखी, तो बेटी को लेकर वापस वाराणसी चली गई। दो पत्नियों के जाने के बाद बर्तन कारोबारी ने तीसरी शादी की। तीसरी पत्नी भी 11 साल की बेटी को लेकर आई। दैनिक भास्कर ने पीड़िता की मां से बातचीत की। महिला से पति की करतूतों को जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

15 मई। रविवार को शाम के पांच बज रहे थे। घर में मैं और सास सो रही थीं। कमरे में अंदर बेटी सो रही थी। पति दबे पांव घर में घुसा। वो दरवाजा बंद करके बेटी के साथ रेप करने लगा। अचानक मेरी आंख खुल गई। मैं सीधे कमरे में अंदर गई, तो देखा कि वो बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा है। यह देख मुझे गुस्सा आ गया और पति पर टूट पड़ी। पति को पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद पति ने भी मुझे पीटा। यह कहते हुए कि घर से भाग जा। तू मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती। मेरे पास बहुत पैसा है। मैं पुलिस और मीडिया सबको खरीद लूंगा। मैंने घटना सास को बताई, लेकिन उन्होंने बेटे का ही पक्ष लिया। फिर मैंने अपनी मां को फोन किया। मां-पिता और भाई पहुंचे। इसके बाद तीन दिन तक दोनों परिवारों में बातचीत होती रही। 19 मई गुरुवार को हम थाने पहुंचे और केस दर्ज करा दिया।

तीन पत्नी, चार बच्चे, हरकत ऐसी कि कोई भी साथ नहीं
मामले में सबसे बड़ी बात यह है कि आरोपी ने तीन शादियां कीं। उसके चार बच्चे भी हैं, लेकिन हरकत ऐसी है कि आज कोई भी उसके साथ खड़ा नहीं है। चार बच्चों में से दो आरोपी के हैं।

पहली शादी से दो बच्चे, एक भी नहीं साथ
आरोपी की पहली शादी 15 साल पहले हुई थी। उस समय आरोपी सदर बाजार में पुराने मकान में रहता था। उस शादी से उसके दो लड़के हुए, लेकिन पहली पत्नी से नहीं बनी। दो बच्चे होने के बावजूद उसने तलाक ले लिया। दोनों बेटों को लेकर चली गई।

वाराणसी से खरीद कर लाया दूसरी पत्नी
पीड़िता के घरवालों ने बताया कि इसके बाद आरोपी अय्याशी के लिए वाराणसी से महिला को दो लाख रुपए में खरीद कर लाया। उसके साथ एक तीन साल की बच्ची थी। उस महिला ने भी इसकी करतूतों से परेशान होकर एक महीने में छोड़ दिया। वह बच्ची को लेकर चली गई।

तीसरी शादी 18 जनवरी 2018 को हुई
दो पत्नियों के छोड़कर जाने के बाद आरोपी ने 18 जनवरी 2018 को मुरैना की ही महिला से शादी की, जो कि पीड़िता की मां है। इस महिला से शादी पहले हो चुकी थी। पीड़ित बच्ची महिला के पहले पति की बेटी है। शादी के तीन सालों तक सब ठीक-ठाक चलता रहा, फिर शुरू हुआ हैवानियत का खेल।

करोड़पति कारोबारी है आरोपी
आरोपी करोड़पति कारोबारी है। उसके शहर में चार मकान हैं। बाजार में बड़ी दुकान है। बताया जाता है कि उसके एक भाई की मौत हो चुकी है, जो मुरैना का बड़ा सट्‌टेबाज था। वह सट्‌टा किंग के नाम से जाना जाता था। उसकी मौत के बाद उसकी पत्नी को 50 लाख रुपए देकर उसने अलग कर दिया। उसकी 15 करोड़ रुपए की संपत्ति हड़प ली।

ये भी पढ़िए:-