• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Morena
  • The Mother Of 2 Children Had Murdered Her Husband Along With The Lover Living In The Neighborhood

हत्या का मामला:2 बच्चों की मां ने पड़ोस में रहने वाले प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या

मुरैना15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

8 दिन पहले अंबाह में बिचौला रोड पर किसान की सिर में धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या उसकी ही पत्नी ने की थी। दरअसल 2 बच्चों की मां आरोपी महिला का अपने पड़ौस में रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग था और पति ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। इसलिए दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार बिचौला रोड पर रहने वाले रामनरेश कुशवाह की दो पत्नियों का पहले निधन हो गया तो उसने जमुनादेवी (40) से तीसरी शादी की थी। रामनरेश के 16 साल का बेटा पहली पत्नी से था व जमुनादेवी के 14 साल की बेटी है। रामनरेश व जमुनादेवी मनमुटाव के चलते 3 साल से एक ही घर के 2 कमरों में अलग-अलग रहते थे। इसी दौरान जमुनादेवी पड़ौस में रहने वाले भूरा (45) पुत्र रणवीर सिंह तोमर के संपर्क में आई। घटना वाली रात जमुनादेवी ने भूरा को कॉल कर अपने पास बुला लिया।

इसी दौरान रामनरेश जाग गया और उसने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखकर कहा कि तुम्हे पूरे समाज के सामने नंगा कर दूंगा। यह सुनकर आरोपी भूरा ने पास में रखा धारदार हथियार उठाकर उसके सिर पर दे मारा, जिसमें जमुना ने भी उसका सहयोग किया।

घटना के बाद पुलिस को बताया गया कि रामनरेश की हत्या किसी अज्ञात आरोपी ने कर दी है। पूरे मामले में साइबर सेल की मदद से पुलिस ने जमुनादेवी व भूरा की कॉल डिटेल खंगाली तो दोनों के बीच घटना से पहले व बाद में लगातार बात होने के सबूत मिले। दोनों से सख्ती से पूछताछ की और मोबाइल चेक किए तो दोनों की कॉल हिस्ट्री डिलीट मिली और व्हाट्एसएप मैसेज भी डिलीट थे। पूछताछ में आखिरकार दोनों टूट गए। पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...