तेल के टैंकर चालक ने लगाया ब्रेक:पीछे चल रहा ट्रक टैंकर में जा घुसा, ड्राइवर क्लीनर दोनों की मौत

मुरैना25 दिन पहले

मुरैना में एक तेल के टैंकर व ट्रक के बीच एक्सीडेंट हो गया। दोनों वाहन धौलपुर से मुरैना की तरफ आ रहे थे। दोनों स्पीड में थे। आगे तेल का टैंकर चल रहा था, पीछे ट्रक आ रहा था। तेल के टैंकर चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए जिससे ट्रक टैंकर में जा घुसा। इस दुर्घटना में ट्रक में सवार ड्राइवर व क्लीनर की मौत हो गई। घटना रात 2 बजे की है। बता दें, कि सरायछोला थानार्न्तगत रात को टैंकर व ट्रक स्पीड में चले आ रहे थे। आगे तेल का टैंकर था तथा उसके पीछे स्पीड में ट्रक चला आ रहा था। ट्रक में लोहे के सरियों के गट्‌ठर रखे हुए थे। दोनों वाहन धौलपुर की तरफ से स्पीड में चले आ रहे थे। पुलिस के मुताबिक दोनों की स्पीड 50 के लगभग थी। इसी बीच सरायछोला थाने के पास टैंकर चालक ने अचानक टैंकर में ब्रेक लगा दिए जिससे टैंकर रुक गया। पीछे से तेजी में चला आ रहा ट्रक स्पीड को नियंत्रित नहीं कर सका और धड़ाम की आवाज के साथ पीछे से टैंकर में जा घुसा। इस भीषण दुर्घटना में ट्रक का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। ड्राइवर व क्लीनर सागर के रहने वाले हैं। ड्राइवर का नाम वीरेन्द्र हैं तथा क्लीनर का नाम पता नहीं चल सका है।

जानकारी देता युवक
जानकारी देता युवक

हाईवे पर लगा जाम
ट्रक व टैंकर की टक्कर से मुरैना-आगरा हाईवे पर जाम लग गया। सरायछोला थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने ट्रक को हाइड्रोलिक क्रेन से हटाना चाहा लेकिन ट्रक में सरियों के गट्‌ठर के रुप में इतना वजन लदा था कि वह क्रेन तक से नहीं उठ सका, जिसकी वजह से जाम लंबे समय तक लगा रहा।
मृतकों का कराया पीएम
घटना की सूचना पर पुलिस ने ट्रक मालिक को फोन पर सूचना दी। ट्रक मालिक मुरैना पहुंचा तथा पुलिस ने दोनों शवों का मुरैना पीएम हाउस पर ही पीएम कराया। उसके बाद उनके शवों को उनके परिजनों को सौंपा गया।

पीएम हाउस में रखी लाश
पीएम हाउस में रखी लाश

कहती है पुलिस
ट्रक स्पीड था। आगे चल रहे टैंकर चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए जिससे वह पीछे से उसमें जा घुसा। ड्राइवर व क्लीनर की मौत हो चुकी है। दोनों सागर जिले के निवासी हैं। दोनों का पीएम कराया जा रहा है।
शिवकुमार शर्मा, थाना प्रभारी, सरायछोला, मुरैना