कोचिंग में टीचर का नागिन डांस; VIDEO:मुरैना में टीचर बोला- स्टूडेंट्स की जिद पर नाचा; पुलिस से कहा-ये तो इश्यू बन गया

मुरैना4 महीने पहले

मुरैना में कोचिंग में स्टूडेंट्स के सामने डांस करने वाले टीचर को पुलिस ने तलब किया। टीचर के डांस का VIDEO सामने आया है। जिसमें वे 'खलनायक' मूवी के सॉन्ग 'चोली के पीछे क्या है...' दूसरे में 'नागिन' धुन पर डांस करते दिख रहे हैं। स्टूडेंट्स भी टीचर के साथ में डांस कर रहे हैं। शिकायत पर पुलिस ने गुरुवार को कोचिंग संचालक टीचर को पूछताछ के लिए बुलाया। पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया।

मामला जीवाजी गंज में संचालित बंसल कोचिंग क्लास का है। बताया जा रहा है कि वीडियो शिक्षक दिवस के दिन का है। वहीं, कोचिंग संचालक मनोज बंसल का कहना है कि उनके घर में ही कोचिंग है। बच्चे का बर्थडे था। इसमें दोस्त और स्टूडेंट्स शामिल हुए थे। बच्चों की जिद पर डांस करना पड़ा। मामले में सिटी कोतवाली थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह जादौन ने बताया कि शिकायत मिली थी। कोचिंग संचालक से पूछताछ की गई। उसने बताया है कि बच्चे के बर्थडे पर डांस किया था। नहीं पता था कि इतना बड़ा इश्यू हो जाएगा। मामले की जांच की जा रही है। बच्चों से भी बात की जाएगी। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

टीचर ने कोचिंग में नागिन सॉन्ग पर भी डांस किया। उनका ये वीडियो ट्रोल हो रहा है।
टीचर ने कोचिंग में नागिन सॉन्ग पर भी डांस किया। उनका ये वीडियो ट्रोल हो रहा है।

टीचर से स्पष्टीकरण मांगा जाएगा ब्लॉक संसाधन केंद्र (BRC) के शिवराज शर्मा ने कहा कि गुरु-शिष्य की एक गरिमा होती है। अगर किसी शिक्षक का कोचिंग पर डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ है, तो इसकी जांच करवाएंगे। टीचर को लेटर भेजकर स्पष्टीकरण मांगा जाएगा।

खबर को आगे पढ़ने से पहले पोल में भाग लेकर अपनी राय दे सकते हैं -

बर्थडे पार्टी में टीचर के साथ स्टूडेंट्स ने भी डांस किया।
बर्थडे पार्टी में टीचर के साथ स्टूडेंट्स ने भी डांस किया।

भोपाल में सपना चौधरी के गानों पर स्कूल में टीचर के ठुमके

राजधानी भोपाल के सरकारी स्कूल में सपना चौधरी के गानों पर ठुमके लगाते हुए सरकारी शिक्षक का वीडियो सामने आया था। वीडियो में शिक्षक महिलाओ के बीच डांस करते हुए दिखे। बताया गया कि वीडियो 10 मार्च की फेयरवेल पार्टी का है। कांग्रेस नेता नरेन्द्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए सीएम का रिश्तेदार बताया है। पढ़ें पूरी खबर

खबरें और भी हैं...