भाई ने बहन की गोली मार की हत्या:विधवा बहन छोटे भाई को अपना हिस्सा देना चाहती थी, बड़े को नहीं था मंजूर

मुरैना18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुरैना के बानमोर कस्बे में एक भाई ने अपनी सगी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। बहन विधवा थी और व पिता की मिली सम्पत्ति को छोटे भाई को देना चाहती थी, यह बात बड़े भाई को नागवार गुजरी और उसने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।
बता दें, कि जरारा, नूराबाद निवासी सीमा गुर्जर तीन भाई बहन हैं। सीमा और उसके दो सगे भाई। सीमा के पिता ने अपनी सम्पत्ति में से एक हिस्सा अपनी बेटी के नाम भी किया था। उसके बाद सीमा की शादी पहाड़ी गांव में कमल सिंह गुर्जर के साथ कर दी गई। शादी के कुछ वर्षों बाद कमल सिंह का बीमारी के कारण निधन हो गया। सीमा विधवा हो गई। वह अपने छोटे भाई को बहुत चाहती थी। इस बात से बड़े भाई को कोई आपत्ति नहीं थीं।
हिस्सा देने पर बन गया दुश्मन
सीमा अपने छोटे भाई को बहुत चाहती थी। जब उसने अपने पिता की जायदाद में मिले हिस्से को छोटे भाई को देने का निर्णय लिया तो बड़ा भाई जवान सिंह गुर्जर इस बात से नाराज हो गया। वह सीमा से बोला कि हिस्सा होगा तो बराबर का होगा, वह भी उसका भाई है, उसको भी हक मिलना चाहिए, जिस पर सीमा तैयार नहीं थीं। उसका कहा था कि उसके हिस्से की जायदाद है वह जिसको चाहे दे सकती है। इसी बात पर भाई-बहन में विवाद चला आ रहा था.
गोली मारकर हो गया फरार
सीमा जैतपुर रोड स्थित अपनी ससुराल में रह रही थी। कुछ दिनों पहले छोटा भाई एक गाय लेकर बहन के यहां गया और उसको देकर आ गया। इस बात से बड़े भाई को और तकलीफ हो गई। उसने आव न देखा ताव बहन को उसकी ससुराल में ही जाकर गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
कहती हैपुलिस
बड़ा भाई छोटे भाई के चाहने के कारण बहन का दुश्मन बन बैठा था, इसलिए उसने गोली मार कर उसकी हत्या कर दी।
वीरेश कुशवाह, थाना प्रभारी, बानमोर, मुरैना