चर्म रोग सहित अन्य बीमारियां फैलने का खतरा बढ़ा:नाला टूटने से बुद्धपुरा रोड पर जलभराव आवागमन में लोगों को हो रही परेशानी

सबलगढ़24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बुद्ध रोड पर भरा नाले का गंदा पानी। - Dainik Bhaskar
बुद्ध रोड पर भरा नाले का गंदा पानी।

वार्ड क्रमांक 18 स्थित बुद्धपुरा रोड पर रहने वाले लोग लंबे समय से जलभराव की समस्या सू जूझ रहे हैं। कारण यह है कि सड़क किनारे बना नाला क्षतिग्रस्त होने से पूरा पानी मेन रोड पर भर रहा है। घरों के आगे पानी भरने से न केवल स्थानीय लोगों का आवागमन प्रभावित हो रहा है, बल्कि इस मार्ग से गुजरने वाले हजारों लोग परेशान हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि गंदे पानी का भराव होने के कारण मच्छरों का प्रकोप बढ़ गया है तथा डेंगू जैसे घातक बीमारी फैलने का खतरा बना हुआ है।

बुद्धपुरा रोड पर रहने वाले सुरेश गुप्ता ने बताया कि इस मार्ग से चार पहिया वाहनों का गुजरना अधिक रहता है। इसलिए सड़क पानी भरने साथ गहरे-गहरे गड्‌ढे हो गए हैं। पानी भरा होने के कारण वाहन चालकों को गड्ढों का अंदाज नहीं लग पाता है और बाइक सवार आए दिन गिरकर चोटिल हो रहे हैं। स्थानीय लोगों के मुताबिक मेन रोड पर हो रहे जलभराव से निजात दिलाने के लिए उन्होंने पार्षद राकेश तिवारी सहित नगर पालिका के अधिकारी, कर्मचारियों से कई बार शिकायत की, लेकिन कार्रवाई के नाम पर कुछ नहीं हुआ।

खबरें और भी हैं...