SDM कार्यालय ज्ञापन सौंपेंगे कांग्रेसी:पिछड़ा वर्ग कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष बोले- समाधान नहीं होने पर किया जाएगा घेराव

सबलगढ़7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सबलगढ़ में कांग्रेस पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ट के प्रदेश उपाध्यक्ष कमल रावत ने रविवार को कहा कि एक दर्जन से अधिक कांग्रेस के प्रदेश एवं विधानसभा पदाधिकारियों के साथ सोमवार को एसडीएम कार्यालय पहुंचकर ज्वलंत मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। समाधान नहीं मिलने पर घेराव और ज्ञापन की कार्रवाई की जाएगी।

इस दौरान मुख्य रुप से खाद की समस्या, बाढ़ पीड़ितों की राहत राशि एवं विस्थापन, थाना सबलगढ़ में चोरी की घटनाएं, खेतों में सिंचाई के लिए ट्रांसफार्मर जलने और विद्युत खंभों पर लाइन क्षतिग्रस्त होने, बाढ़ पीड़ितों को राहत राशि एवं आवास नहीं मिलने, छात्र-छात्राओं के जाति प्रमाण पत्र कार्यालय से बनाए जाने के लिए, नगर पालिका सबलगढ़ को स्थायी सीएमओ दिलवाने, हॉस्पिटल में डॉक्टर नहीं होने से अव्यवस्था फैलने सहित अन्य मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा जाएगा।

इस दौरान जगदीश बंसल प्रदेश प्रतिनिधि, श्रीपति प्रजापति सांसद प्रतिनिधि एवं पार्षद वार्ड क्रमांक 3, सुरेंद्र सिंह जादौन पूर्व जिला महामंत्री, अभिषेक पचौरी युवा विधानसभा प्रभारी, रामजी लाल कुशवाह पार्षद वार्ड क्रमांक 11, सतेंद्र जाटव, सोनू फौजी, सतेंद्र टैगोर, भूखन सिंह, सुमेर रावत, सतेंद्र रावत, सोहेल पठान सहित अन्य मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...