इटारसी पुलिस कर रही आरोपी की तलाश:बहन को रोज पीटने पर जीजा को गया समझाने, तो कर दिया तलवार से हमला, 3 दिन वैंटिलेटर पर रहने के बाद हुई मौत

इटारसी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बहन को रोज पीटने पर साला अपने जीजा से बात करने गया था। उसने जीजा को समझाया तो जीजा ने गुस्से में आकर तलवार से हमला कर दिया। हमले में साला गंभीर घायल हो गया, जिसके बाद उसे प्राइवेट हॉस्पीटल में वैंटिलेटर पर रखा गया था। साले की तीन बाद मौत हो गई। इटारसी पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

आज सुबह निजी अस्पताल में राजेंद्र चौरे की मौत हो गई। मौत का कारण सिर में तलवार लगने से हेड इंजरी बताई जा रही है। इटारसी पुलिस ने इस मामले में 302 की जगह 307 के तहत मामला दर्ज किया है। 3 दिन पहले जीजा संदीप चौरे ने अपने एक साथी के साथ रात में साले राजेंद्र चौरे पर तलवार हमला कर दिया था।

समझाना महंगा पड़ा

जीजा संदीप चौरे मृतक की बहन को आए दिन झगड़ा कर पीटता था। साले राजेंद्र चौरे ने कुछ दिन पहले जीजा को समझाया और चेतावनी दी थी। इसी बात को लेकर आरोपी जीजा संदीप चौरे साले से रंजिश रखता था। 3 दिन पहले साला घर के बाहर टहल रहा था। इसी दौरान जीजा और एक अन्य ने सिर पर तलवार से हमला कर दिया। इलाज के लिए उन्हें इटारसी के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां आज उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...